अपराध

बेटे के ‌इलाज को मांग रही थी भीख, दरिंदों ने चलती कार में किया रातभर गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के मेरठ में हवस में अंधे चार युवकों ने सड़क पर भीख मांगती महिला के साथ दरिंदगी कर दी। महिला अपने बीमार बेटे के इलाज के लिए रुपये इकट्ठे करने के लिए भीख मांग रही थी। बेगमपुल से महिला को कार सवार चारों युवक उठाकर ले गए। आरोपियों ने चलती कार में रातभर महिला के साथ गैंगरेप किया।हैवानियत की शिकार महिला बेहोश हो गई, तो आरोपी उसे हाईवे पर फेंककर फरार हो गए। सीमा विवाद को लेकर दो थानों की पुलिस उलझती रही। मामला एसएसपी तक पहुंचा तो कंकरखेड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई।

पल्लवपुरम थानाक्षेत्र में महिला और उसका परिवार रहता है। पति फल बेचता है। महिला का बेटा कई दिनों से बीमार है, जिसके इलाज में काफी पैसा खर्च हो गया। परिवार एक-एक पैसे के लिए मोहताज हो गया। बच्चों का पेट पालने और इलाज के लिए रुपये जुटाने के लिए महिला कुछ दिन से भीख मांगने लगी। बुधवार रात आठ बजे महिला कैंट इलाके में भीख मांगकर लौट रही थी। वह बेगमपुल पर टेंपो के इंतजार में खड़ी थी। आरोप है कि कार में सवार चार युवक आए और उसको जबरन उठाकर ले गए।

शोर मचाया फिर भी किसी ने नहीं की मदद

महिला के शोर मचाने पर भी उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। आरोपी कंकरखेड़ा और परतापुर हाईवे पर रातभर कार घुमाते रहे और महिला से दुष्कर्म करते रहे। बेहोशी की हालत में महिला बृहस्पतिवार सुबह करीब 6:15 बजे कंकरखेड़ा हाईवे पर मिली।

होश आने उसने अपने पति को फोन किया और सारी बात बताई। पति वहां पहुंचा और उसे लेकर कंकरखेड़ा थाने गया। पुलिस ने मामला सदर थाने का बताकर दंपति को वहां से चलता कर दिया। दंपति सदर थाने पहुंचा तो, वहां भी सुनवाई नहीं हुई।

आंखों पर बांधी पट्टी, मुंह में ठूंसा कपड़ा

महिला ने कंकरखेड़ा थाने में महिला कांस्टेबल को रोते हुए आपबीती बतायी। बताया कि वह रात भर दरिंदों के सामने गिड़गिड़ाती रही, लेकिन वे एक के बाद एक उसे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे। उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी थी। ज्यादा चिल्लाने पर वह कभी मुंह पर हाथ रखते तो कभी मुंह में कपड़ा ठूस देते थे।
इतने गंभीर मामले में भी पुलिस कितनी लापरवाह है, इसकी पोल पीड़ित महिला ने खोल दी। महिला दोपहर तक पति के साथ कार्रवाई के लिए भटकती रही। लेकिन पुलिस ने जरा भी मानवता नहीं दिखाई और न अपनी ड्यूटी सही तरीके से की।

केस दाखिल करने के बजाय पल्ला झाड़ रही थी पुलिस

महिला से गैंगरेप करने वाले दरिंदे कौन थे, इसका पता लगाने में पुलिस जुट गई है। महिला के मुताबिक चारों युवक नशे में धुत थे। एक-दूसरे से गाली देकर बात कर रहे थे। तीन जगह पर उन्होंने कार रोककर खाने-पीने का सामान भी खरीदा है। पुलिस का दावा है कि बेगमपुल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में आरोपी जरूर कैद हुए होंगे।

कंकरखेड़ा पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली, लेकिन जांच शुरू नहीं की। इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा प्रशांत कपिल ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि मामला सदर बाजार थाने का है। महिला बेगमपुल से अगवा हुई थी। मामला सदर बाजार थाने में ट्रांसफर हो जाएगा। हालांकि इंस्पेक्टर सदर बाजार पंकज पंत ने बताया कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है। इस मामले का जल्द खुलासा करेंगे। ऐसे दरिंदों को खुला छोड़ना ठीक नहीं है, इन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button