मनोरंजन

बेहद नाजुक हालत में वायरल हुई इरफ़ान की नई तस्वीर

बॉलीवुड के अभिनेता इरफ़ान खान न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं। वहीं अपनी इस बीमारी का इलाज लंदन में करवा रहे हैं। मीडिया में आईं ख़बरों के अनुसार इरफ़ान खान की सेहत ट्रीटमेंट के बाद काफी सुधर गई हैं। ऐसे में इरफ़ान खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस तस्वीर में इरफ़ान बेहद कमजोर लग रहे हैं।बेहद नाजुक हालत में वायरल हुई इरफ़ान की नई तस्वीर

दरअसल, इरफ़ान खान ने खुद ही ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल फोटो चेंज कर यह नई तस्वीर रखी हैं। तस्वीर में इरफान खान बेहद कमजोर नजर आ रहे हैं और उनका वजन घट गया है।

लेकिन उनके चेहरे की मुस्कान यह बयां करती है कि वह इस बीमारी का सामना बड़ी हिम्मत और हौसले के साथ कर रहे हैं। वहीं इस तस्वीर में इरफान खान किसी विंडो के सामने खड़े हैं और कानों में ईयरफोन लगा रखा है। इरफान को सही सलामत देख उनके फैन्स काफी खुश नजर हो गए हैं।

“अनिश्चितता ही निश्चित है इस दुनिया में”

लंदन के अस्पताल में अपनी दुर्लभ बीमारी का इलाज करवा रहे अभिनेता इरफान खान ने यह भावपूर्ण पत्र और कुछ खूबसूरत तस्वीरें अपने मित्र और न्यूज़लॉन्ड्री के स्तंभकार अजय ब्रह्मात्मज से साझा किया है.

लंदन के अस्पताल में अपनी दुर्लभ बीमारी का इलाज करवा रहे अभिनेता इरफान खान ने यह भावपूर्ण पत्र और कुछ खूबसूरत तस्वीरें अपने मित्र और न्यूज़लॉन्ड्री के स्तंभकार अजय ब्रह्मात्मज से साझा किया था. बता दें कि कुछ दिनों पहले इरफान ने एक इमोशनल लेटर लिखा था, जिसे उन्‍होंने अपनी सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस के साथ साझा किया था। इरफान ने इस खत में लिखा है कि अनिश्चितता ही निश्चित है। इरफान के शब्दों से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कितने दर्द से गुजरे हैं।

3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी उनकी कारवां

वहीं इरफान खान की फिल्‍मों की बात करें तो उनकी फिल्‍म ‘ब्लैकमेल’ उस समय रिलीज हुई थी जब वे इलाज के लिए लंदन जा चुके थे। अब उनकी ‘कारवां’ रिलीज के लिए तैयार है। यह फि‍ल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button