मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई आयुष्मान की फिल्म ‘बधाई हो’

एक्टर Ayushman Khurana और Sanya Malhotra के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है। बता दें कि ऐसा हम इस लिए कह रहे हैं क्योकि बात ही ऐसी है। दरअसल इन दोनों स्टार्स की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘Badhai ho’ का विकेंड कलेक्शन ब्यौरा सामने आ गया है।

बता दें कि हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर फिल्म ‘Badhai ho’ का विकेंड कलेक्शन के बारे में पूरी जानकारी दीं। अपने पहले दिन की कमाई से ही मेकर्स को खुश करने वाली इस फिल्म ने अपने विकेंड कलेक्शन से मेकर्स का सीना खुशी से 56 इंच का कर दिया हैं। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर धमाका बोलने वाली इस फिल्म ने पहले दिन ही 7,29 करोड़ की कमाई की। वहीं दूसरे दिन 11.67 करोड़ की कमाई। जिसके बाद फिल्म तीसरे दिन 12.60 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं बॉक्स ऑफिस पर चौका मारते हुए फिल्म ने अपने चौथे दिन 13.50 की किमाई की। जिसके साथ ही फिल्म ने अपने विकेंड पर कुल 45.06 करोड़ का करोबार किया।

फिल्म की कमाई की रफ्तार देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के कल्ब में शामिल होगी। बता दें कि फिल्म को लेकर हाल ही तरण आदर्श ने कहा हैं कि फिल्म ‘Badhai ho’ इकोनोमिक्स के मामले में एक हिट साबित हुआ है,ये इसके विकेंट से भी आगे जाएंगी जो आगे चल दो चीजों का फैसला करेगी 1. लोगों के उपर इसका लाइफटाइम बिज़ और 2. ये कितनी बड़ी हिट साबित होगी… खैर ये Badhai ho टीम के जश्न मनाने का टाइम है।

 

Related Articles

Back to top button