मनोरंजन

बॉयफ्रेंड के नाम का ‘आरके टैटू’ बना दीपिका के लिए सिरदर्द!

deepika-ranbir-tattoo-562b39a0bc266_lदस्तक टाइम्स/एजेंसी: बी-टाउन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के ‘क्लीवेज’ को लेकर गरमा-गरम आर्टिकल्स पब्लिश करने के बाद, अब निशाने पर दीपिका का ‘आरके टैटू’ आ गया है।

दीपिका से कई बार उनके टैटू के बारे में सवाल किया गया है कि क्या उनकी गर्दन पर खुदा हुआ टैटू, उनके एक्स-बॉयफ्रेंड का है लेकिन, इस बार उन्होंने ने एक कड़क जवाब दिया।

जब एक इंवेट के दौरान दीपिका से ये पूछा कि रणवीर सिंह उनके इस आरके टैटू के बारे में क्या सोचते हैं, तो दीपिका ने अपना बचाव करते हुए जवाब दिया और कहा, ‘क्या देश ये जानना चाहता है’?दिलचस्प बात है।

दरअसल, यह एक मुंह तोड़ जवाब था। खबरों के अनुसार इस समय दीपिका रणवीर सिंह के साथ डेटिंग कर रही हैं और दूसरी तरफ रणबीर कैटरीना कैफ के प्यार में पड़े है। बता दें कि उन्होंने ये टैटू तब गुदवाया था जब वो रणबीर से डेटिंग कर रही थी।

बता दें कि इन दिनों कैटरीना और सिद्धार्थ अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी है। वहीं दीपिका की अगले महिने रणबीर के साथ बनी फिल्म ‘तमाशा’ रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर सिंह और दीपिका की संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ दिसंबर में रिलीज होगी।

 

Related Articles

Back to top button