Entertainment News -मनोरंजन

बोल्ड ड्रेस पहनकर कैस्पर को घुमाने निकलीं मलाइका अरोड़ा का स्टाइल देख फिदा हो जाने का करेगा मन

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) उन हसीनाओं में से है, जो कभी भी अपने फैशन एंड स्टाइल को लाइटली नहीं लेती हैं। मलाइका का न केवल स्टाइल बहुत ही स्वीट एंड सेक्सी है बल्कि फिट फिगर और शानदार हाइट की वजह से इस गॉर्जियस बाला पर हर तरह के कपड़े बढ़िया भी लगते हैं।

हालांकि, बोल्ड-ब्यूटीफुल, टॉल एंड स्लिम मलाइका अरोड़ा अपनी कमर-कर्व्स और टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट करने के लिए हमेशा ही बेहद फैशनेबल क्लोद्स चुनती हैं, जिनमें एडिशन करते हुए उनकी बोल्ड पर्सनैलिटी बहुत अच्छे से हाइलाइट होती है। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला, जब इस हसीना को अपने Pet Dog कैस्‍पर को घुमाने के लिए शहर में स्पॉट किया।

सिंपल लेकिन सेक्सी

दरअसल, तेज बारिश के बाद मलाइका अरोड़ा को अपने डॉग कैस्‍पर के साथ मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया था। इस दौरान मलाइका ने अपने लिए ऐसे कपड़े चुने थे, जो रिलैक्स्ड एंड कम्फी लुक में होने के साथ-साथ काफी कैजुअल थे। हालांकि, अपने डॉग कैस्‍पर के साथ मलाइका अरोड़ा ने कोविड-19 से जुड़े प्रोटोकॉल्‍स एंड रूल्‍स का भी पूरा ध्‍यान रखा, जिसके लिए उन्‍होंने न केवल डबल मास्‍क पहना था बल्कि लोगों से दूरी भी बनाई थी। बेटे अरहान खान के बर्थडे में इतनी बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंचीं मलाइका अरोड़ा कि देखने वालों की एक मिनट को नहीं हटी नजरें

बोल्ड नेकलाइन से बन गया लुक स्टाइलिश

कूल एंड लंबा दिखने के लिए मलाइका अरोड़ा ने अपने लिए पेस्टल शेड्स वाली लॉन्गलेंग्थ मैक्सी ड्रेस चुनी थी, जिसकी हेमलाइन को फ्री-फ्यूज लुक दिया गया था। ड्रेस का मटीरियल स्ट्रेचेबल पैटर्न में था, जिसकी फिटिंग को फिगर-हगिंग रखा गया था। ऑउटफिट क्लीवेज एरिया से लेकर एंकल लेंथ को फुल कवर कर रहा था, जिसमें स्किन रिवील न हों उसके लिए क्रोचेट फैब्रिक में मैचिंग का इनर जोड़ा गया था।

ड्रेस में टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करने के लिए ऑउटफिट में डीप U कट नेकलाइन बनी थी, जिसकी डिटेलिंग एक्ट्रेस के लुक में सेक्सीनेस का तड़का लगा रही थी।

कॉन्फिडेंस से फ्लॉन्ट की अपनी बॉडी

लाइट कलर वाली इस ड्रेस में यूं तो ऐसे कई एलिमेंट्स थे, जो मलाइका को सेक्सी दिखाने का काम कर रहे थे। लेकिन ड्रेस में ऐड की गई कटआउट स्लीव्स उन्हें हॉट टू हैंडल लुक दे रही थी। पतले फैब्रिक से बनी इस ऑउटफिट के साथ मलाइका ने नो मेकअप लुक अपनाया था, जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को मेसी लुक देते हुए बन में स्टाइल किया था।
अपनी बॉडी टाइप को बिलॉन्ग करते हुए टॉल फ्रेम वाली इस हसीना की इस ड्रेस में उनके कर्व्स तो बहुत अच्छे से हाइलाइट हो ही रहे थे बल्कि यह ड्रेस जबरदस्त तरीके से उनके स्टाइल कोशन्ट को भी बढ़ाती नजर आ रही थी। हालांकि, यह कहना भी बिल्कुल गलत नहीं होगा कि मलाइका का लुक कैजुअल कम बल्कि बोल्ड ज्यादा लग रहा था।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button