अजब-गजब

ब्यूटी खिताब जितने वाली लड़की बोली- जबरन कराई गई मेरी शादी, ‘हर दिन होता था रेप’

इंग्लैंड में ब्यूटी क्वीन का खिताब जीतने वाली एक महिला ने दावा किया है कि 15 साल की उम्र में दोगुने उम्र के बांग्लादेशी शख्स से उनकी जबरन शादी करा दी गई थी. रूबी मैरी नाम की महिला ने कहा है कि जबरन शादी किए जाने के बाद हर दिन उनका रेप होता था.

ब्यूटी खिताब जितने वाली लड़की बोली- जबरन कराई गई मेरी शादी, 'हर दिन होता था रेप'एक रिपोर्ट के मुताबिक, रूबी ने कहा है कि पैरेंट्स ही उन्हें इंग्लैंड से बांग्लादेश ले गए थे और शादी पर मजबूर किए. उन्होंने कहा कि वह शख्स प्रेग्नेंट करने की कोशिश कर रहा था ताकि रूबी के साथ वह इंग्लैंड में आकर रह सके. रूबी अब 35 साल की हैं और इंग्लैंड के बर्मिंघम में रहती हैं. उन्होंने कहा कि वह बांग्लादेश से भागने में तभी कामयाब हो सकीं, जब उन्हें बच्चे को जन्म देना था.

2016 में रूबी को मिस गैलेक्सी (इंग्लैंड) का खिताब मिला था. जबकि 2017 में उन्होंने इंटरनेशनल टाइटल भी जीता. बीबीसी के साथ बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर वह अवेयरनेस लाने के इरादे से बोल रही हैं, क्योंकि काफी जवान लड़कियां इससे प्रभावित होती हैं.

रूबी ने कहा- वह सबसे खराब सपना देखने जैसा था, सबसे खराब हॉरर मूवी देखने जैसा, मानो आप उस सीन में हमेशा के लिए ठहर गए हों. उन्होंने कहा- पहले लगा था हम छुट्टियां मनाने बांग्लादेश जा रहे हैं, मैं फ्लाइट में सफर करते हुए काफी खुश हुई थी.

Related Articles

Back to top button