फीचर्डव्यापार

बड़ी खुशखबरी: ये कंपनी मात्र 16 रुपये में दे रही है अनलिमिटेड डेटा

जब से जियो ने टेलीकॉम इंडस्ट्री में कदम रखा था लगभग तभी से टेलीकॉम इंडस्ट्री में एक नए युग की शुरुआत हुई थी. जियो की आंधी से बचने के लिए तमाम टेलीकॉम कंपनियां हर रोज नए नए ऑफर पेश करती रहती हैं. इसी बीच अब आइडिया ने अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है.ये ऑफर केवल प्री-पेड कस्टमर्स के लिए ही उपलब्ध है. वोडाफोन इस सुपरनाइट रिचार्ज पैक में 6 रुपये से कम में भी प्रति घंटे अनलिमिटेड डेटा उपलब्ध करा रही थी. वहीं अगर इसकी जियो से तुलना की जाए तो कंपनी 10 रुपये प्रतिदन के हिसाब से 1GB डेटा उपलब्ध कराती है.

जियो से मुकाबले के बीच आइडिया ने एक नया 16 रुपये वाला प्लान पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को 1 घंटे के लिए अनलिमिटेड डेटा दिया जाएगा. इस 1 घंटे में ग्राहक कितना भी डेटा उपयोग कर सकते हैं. आइडिया के इस नए प्लान का फायदा पुराने और नए दोनों ग्राहक उठा सकते हैं. हालांकि अभी के लिए ये ऑफर केवल दिल्ली- एनसीआर के 3G प्री-पेड यूजर्स के लिए ही है.

कुछ समय पहले इसी तरह का ऑफर वोडाफोन इंडिया ने किया था, जिसमें ग्राहकों को 29 रुपये के रिचार्ज में अनलिमिटेड (3G/4G) डेटा दिया जा रहा था, शर्त ये थी कि इस डेटा का इस्तेमाल केवल रात 1 बजे से सुबह 6 बजे तक ही किया जा सकेता है. ग्राहक अपने सर्कल और डिवाइस के हिसाब से डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे.

ये ऑफर केवल प्री-पेड कस्टमर्स के लिए ही उपलब्ध है. वोडाफोन इस सुपरनाइट रिचार्ज पैक में 6 रुपये से कम में भी प्रति घंटे अनलिमिटेड डेटा उपलब्ध करा रही थी. वहीं अगर इसकी जियो से तुलना की जाए तो कंपनी 10 रुपये प्रतिदन के हिसाब से 1GB डेटा उपलब्ध कराती है.

Related Articles

Back to top button