मनोरंजन

भंसाली होंगे प्रियंका का अगला बॉलीवुड प्रोजेक्ट

Kashibai1-599x472एजेंसी/ फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली और प्रियंका चोपड़ा के साथ में कोई प्रोजेक्ट करने की चर्चा पहले से है मगर इस पर किसी की भी ओर से कोई स्पष्ट बात नहीं की गई है। दोनों ने चुप्पी साध रखी है। यह और बात है कि अभी तक प्रियंका ने बॉलीवुड में कोई प्रोजेक्ट अपने हाथ में नहीं लिया है।

पीसी इन दिनों अपने इंटरनेशनल शो ‘क्वांटिको’ की शूटिंग में बिजी हैं। मगर वो भंसाली के साथ लगातार टच में हैं। सूत्र ने बताया ‘प्रियंका हाल ही में भारत आई थीं जब उन्होंने अपने कमिटमेंट्स निपटाने के बाद फिल्ममेकर्स से बातचीत की थी। इनमें भंसाली भी शामिल थे। ‘क्वांटिको’ शूट पूरा हो जाने के बाद पीसी अगला प्रोजेक्ट शुरू कर सकती हैं। हो सकता है कि यह प्रोजेक्ट ‘पद्मावति’ हो जो भंसाली करना चाह रहे हैं।’

प्रियंका इससे पहले भंसाली के साथ ‘राम लीला (2003), मैरी कॉम (2014) और बाजीराव मस्तानी (2015) में काम कर चुकी हैं। प्रियंका के काम को हर फिल्म में सराहा गया था। इसके बाद से ही चर्चा चल पड़ी थी कि एक बार फिर भंसाली के प्रोजेक्ट में प्रियंका को स्थान मिलेगा।

पीसी का अगले दो महीने का शेड्यूल पूरी तरह से पैक है। ‘क्वांटिको’ के सीजन 2 की शूटिंग पूरी होने के बाद प्रियंका अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगी।

खबरी ने बताया ‘प्रियंका पहले ही कई बार भंसाली के साथ काम करने की इच्छा जता चुकी हैं। अभी तक उन्होंने कोई हिंदी फिल्म साइन नहीं की है। वो चाहती हैं कि भंसाली की फिल्म ही उनकी अगली फिल्म हो। दोनों के बीच अच्छी रिलेशनशिप हैं। हॉलीवुड में अपने प्रोजेक्ट पूरे करने के बाद प्रियंका भारत में अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स शुरू करेंगी।’

Related Articles

Back to top button