अजब-गजबअन्तर्राष्ट्रीय

भाईयों ने नशीली दवाई पिलाकर इस कंदील बलोच की थी हत्या

पाकिस्तान की विवादित मॉडल कंदील बलोच की हत्या एक साल पहले उनके सगे भाई ने ही की थी. पुलिस जांच में उसके दोनों भाईयों ने बताया था कि कंदील के कारण उनके परिवार की बदनामी हो रही थी.

भाईयों ने नशीली दवाई पिलाकर इस कंदील बलोच की थी हत्याबता दें सोशल मीडिया के  चलते कंदील पाकिस्तान ही नहीं, बल्कि भारत में भी काफी फेमस थी. अपने  फेसबुक अकाउंट के जरिए कंदील ने पीएम नरेंद्र मोदी और विराट कोहली पर कमेंट करके काफी सुर्खियां बटोरी थीं.
जियो न्यूज के मुताबिक, कंदिल के  भाई वसीम ने उसके हाथ पकड़ रखे थे और दूसरे भाई हक ने उसका गला घोंट दिया था. मर्डर से पहले कंदील को धोखे से कोई नशीला पदार्थ खिला दिया गया था.

लोकल मीडिया के मुताबिक, जांच में पता चला था कि सऊदी में रहने वाले कंदील के बड़े भाई ने आरिफ ने ही वसीम और नवाज पर कंदील के मर्डर का दबाव बनाया था.

पुलिस को दिए स्टेटमेंट में कंदील के पेरेंट्स ने बताया कि हत्या के वक्त वे छत पर सो रहे थे. कंदील नीचे सो रही थी. इसी दौरान कंदील के भाई ने गला दबाकर उसकी जान ले ली.
 भाईयों ने नशीली दवाई पिलाकर इस कंदील बलोच की थी हत्या

कंदील पंजाब प्रोविन्स के कोट अद्दू की रहने वाली थीं. उन्होंने मुल्तान शहर में घर खरीद रखा था और लंबे समय से यहीं रह रही थीं. मौत से एक हफ्ते पहले कंदील का कॉन्ट्रोवर्शियल म्यूजिक वीडियो ‘बैन’ यूट्यूब पर अपलोड किया गया था.

कंदील ने सोशल मीडिया पर एक एक वीडियो पोस्ट करके पीएम नरेंद्र मोदी को चायवाला कहकर उनका मजाक उड़ाया था और कश्मीर को आजाद करने के लिए कहा था.

भाईयों ने नशीली दवाई पिलाकर इस कंदील बलोच की थी हत्यावो सोशल मीडिया पर इमरान खान और विराट कोहली को लेकर अपने प्यार का इजहार कर चुकी थीं. मार्च में उन्होंने क्रिकेट के वर्ल्ड टी20 टूर्नामेंट से पहले एलान किया था कि अगर पाकिस्तान की टीम भारत को हरा देती है तो वो स्ट्रिप डांस करेंगी.

यह वीडियो वायरल हो गया। इसे 13 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है. वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कंदील की काफी आलोचना भी हो रही थी.
कंदील बलोच की जिंदगी पर एक टीवी सीरीज ‘बागी’भी बन रहा है. इसका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. इस टीवी सीरीज में कंदील की जिंदगी के तमाम पहलू दिखाए जाएंगे. इसमें कंदील का किरदार एक्ट्रेस सबा कमर निभा रही हैं.    
 

Related Articles

Back to top button