स्पोर्ट्स

भारतीय महिला हॉकी टीम की निक्की प्रधान के माता-पिता को बिटिया से क्या है उम्मीद

Tokyo Olympics 2020: भारतीय महिला हॉकी टीम की जीत पर टीम की सदस्य झारखंड के खूंटी जिले के मुरहू प्रखंड के हेसेल गांव निवासी निक्की प्रधान के माता-पिता फूले नहीं समा रहे हैं. इन्हें पूरा भरोसा है कि इनकी बेटी ओलिंपिक में गोल्ड जीतकर आयेगी.

निक्की की मां जीतन देवी और पिता सोमा प्रधान सोमवार को सुबह अपने घर में मैच देख रहे थे. जैसे ही टीम मैच जीत कर सेमीफाइनल में पहुंची, वे खुशी से झूम उठे. निक्की के माता-पिता ने आपस में अबीर-गुलाल लगाकर खुशी जाहिर की.

मैच के बाद लगातार पड़ोसी भी बधाई दे रहे हैं. अपने घर में बिल्कुल गंवई अंदाज में रहने वाले निक्की के माता-पिता को अब ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतने की आस है. पिता ने कहा कि निक्की ओलिंपिक में गोल्ड लेकर ही वापस लौटेगी. भारत को मेडल मिलने पर वे सरकार से शहर में अपने परिवार के लिए आवास की मांग रखेंगे.

ओलिंपिक में भारतीय महिला हॉकी टीम के सेमीफाइनल में प्रवेश करने पर जिला हॉकी संघ ने खुशी जाहिर की है. एसएस प्लस टू एस्ट्रोटर्फ मैदान में संघ में मिठाई खिलाकर खुशियां मनायी. इतिहास रचने की दहलीज पर खड़ी भारतीय हॉकी टीम को कोच ने दिया जीत का मंत्र, मैच से पहले ऐसे भरा जोश

Related Articles

Back to top button