व्यापार

भारत में फिएट ने लॉन्च किया लीनिया 125 एस , कीमत 7.82 लाख रुपये

fiatफिएट लीनिया 125 एस को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। दिल्ली में कार की एक्स-शोरूम कीमत 7.82 लाख रुपये रखी गई है। फिएट लीनिया 125 एस को 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था। दूसरी तरफ कंपनी ने फिए पुंटो इवो और फिएट अवेंचुरा को भी अतिरिक्त फीचर्स के साथ बाज़ार में उतारा है।

फिएट लीनिया 125 एस – रियर प्रोफाइल

फिएट लीनिया 125 एस में 1.4-लीटर टी-जेट पेट्रोल इंजन लगा है लेकिन ये मौजूदा मॉडल में लगे इंजन से 11 बीएचपी ज्यादा पावर देता है। कार की केबिन में 5-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मैप माय इंडिया नेविगेशन, ब्लूटूथ, यूएसबी, ऑक्स कनेक्टिविटी और रियर व्यू कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा लीनिया 125 एस में एंबिएंट लाइटिंग, रियर डिस्क ब्रेक और डुअल स्टेज ड्राइवर एयरबैग भी लगाया गया है।
 

फिएट लीनिया 125 एस – केबिन

फिएट लीनिया 125 एस के अलावा कंपनी ने फिएट पुंटो इवो और फिएट अवेंचुरा को ‘पावरटेक’ बैज के साथ उतारा है जो तीनों ट्रिम – एक्टिव, डायनेमिक और इमोशन में उपलब्ध होगी। इस वेरिएंट में 1.3-लीटर इंजन लगा है जो 90 बीएचपी का पावर देता है।

पुंटो और अवेंचुरा दोनों में 5-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम के स्टैंडर्ड फीचर में शामिल किया गया है। पावरटेक सीरीज़ में फिएट पुंटो की कीमत 6.81 लाख रुपये और फिएट अवेंचुरा की कीमत 7.87 लाख रुपये रखी गई है।

Related Articles

Back to top button