ज्ञान भंडार

भ्रष्ट सीएम को पद से हटाएं सोनिया: अनुराग

anurag-thakur-53873f6d3033b_exlसांसद अनुराग ठाकुर ने सीएम वीरभद्र सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को चाहिए कि ऐसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री को पद से तुरंत हटाएं। भाजपा के कार्यकाल में प्रदेश ने दर्जनों अवार्ड जीते। आज तीन साल में प्रदेश में हर स्तर पर इतनी गिरावट क्यों आई।

क्या वीरभद्र सिंह के पास इस सवाल का जवाब है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह ने यह तीन साल खुद को कानूनी कार्रवाई से बचने में ही गंवा दिए। उन्होंने वकामुल्ला के संदर्भ में कहा कि एक ऐसा व्यक्ति जो सरकार के देय चंद लाखों रुपये अदा नहीं कर सकता उसने वीरभद्र सिंह और उनके परिजनों के खाते में करोड़ों रुपये कैसे डाले।

देश में कथित असहिष्णुता पर अभिनेता आमिर खान के बयान पर अनुराग ने कहा कि ये लोग उस वक्त कहां थे, जब भागलपुर के दंगे हुए। 1993 में विद्रोह हुआ। उन्होंने कहा कि चंद कथित बुद्धिजीवी लोग मिलकर देश का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि पर आंच नहीं आएगी। उनके साथ प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, जिलाध्यक्ष बलवीर बग्गा, भाजयुमो नेता सुमित शर्मा, यशपाल राणा, राज कुमार पठानिया आदि मौजूद रहे।

 
 

Related Articles

Back to top button