अजब-गजबमनोरंजन

मनचलों ने सरेआम बॉलीवुड की इस बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ की छेड़छाड़, इन 7 अभिनेत्रियां को भी करना पड़ा छेड़खानी का सामना

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ छेड़छाड़ का मामला आये दिन सुनने को मिलता है. कई बार भीड़ का फायदा उठाकर कुछ मनचले इन हॉट सेलेब्स के निजी अंगो को भी ज़बरदस्ती छूने से नहीं चूकते. आज हम बात करेंगे ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्हें कभी न कभी छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा है.

करीना कपूर खान

साल 2013 में एक इवेंट के दौरान करीना कपूर को छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा था. करीना एक इवेंट के लिए पहुंची थी. इवेंट खत्म होने के बाद जब वह बाहर निकलीं तो वहां पर मौजूद लोगों ने उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की. हालांकि बाउंसर्स ने उन्हें सुरक्षित वहां से निकाल लिया था.

कटरीना कैफ

साल 2005 में बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ साउथ कोलकाता की एक दुर्गा पूजा कमिटी के फंक्शन में शामिल होने गयी थीं. इवेंट पूरा होने के बाद भीड़ के कुछ लोग उनकी पर्सनल सिक्यूरिटी को हटाते हुए उनके करीब पहुंच गए और उनसे छेड़छाड़ करने लगे.

सोनाक्षी सिन्हा

2010 में एक इवेंट के दौरान भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने सोनाक्षी पर भद्दे कमेंट पास करते हुए उन्हें छूने की कोशिश करी. यह घटना साउथ मुंबई के गांधी मैदान में घटी. इस वाक्ये के बाद सोनाक्षी वहां से चली गयीं और सुनने में आया कि इस घटना से दुखी होकर वह रोने भी लगी थीं.

सोनम कपूर

फिल्म रांझणा के प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर भी छेड़खानी का शिकार हुई थीं. फिल्म की प्रमोशन के लिए जब वह एक थिएटर में पहुंची तब वहां मौजूद कुछ क्रेज़ी फैंस ने उन्हें छेड़ना शुरू कर दिया. जिसके बाद फिल्म के हीरो धनुष ने वहां से निकलने में उनकी मदद की.

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल एक ज्वेलरी शोरूम की लॉन्चिंग के सिलसिले में गोरखपुर गयी थीं. जब वह भीड़ से होते हुए शोरूम के अंदर जाने लगीं तब एक युवक ने उन्हें ज़बरदस्ती छूने की कोशिश करी. युवक की यह हरकत देखकर अमीषा गुस्से से तिलमिला गयीं और उन्होंने फ़ौरन एक थप्पड़ जड़ दिया.

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन भी मनचले फैंस से नहीं बच सकीं. एक ज्वेलरी स्टोर के इनऑगरेशन के लिए सुष्मिता पुणे गयी थीं. जब कार्यक्रम के बाद वह वापस लौट रही थीं और अपनी गाड़ी में बैठने लगीं, तभी भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने उनसे छेड़खानी करने की कोशिश करी.

बिपाशा बासु

बिपाशा बासु अपनी फिल्म राज़ 3 की प्रमोशन के लिए अहमदाबाद गयी हुई थीं. इस दौरान एक युवक ने उनकी स्कर्ट खींचने की कोशिश की थी. इसके अलावा उन्हें मुंबई और न्यूजर्सी में भी छेड़खानी का सामना करना पड़ा था. मुंबई में उनसे दुर्गा पूजा के दौरान छेड़खानी हुई थी.

Related Articles

Back to top button