अजब-गजबमनोरंजन

मम्मी करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी पर खोला ये राज…

img_20160920124604नई दिल्ली। बृलीवुड गर्ल करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं ये तो हम सभी जानते हैं और वो अपने होने वाले बच्चे के लिए बहुत एक्साइटेड भी है। लेकिन हाल ही में इसी से जुड़ी एक बात उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की…

 आपको बता दे कि हाल ही में करीना ने अपनी पर्सनल डाइटिशन रूजूता दिवेकर के साथ अपनी पर्सनल चैट अपने फैंस के साथ साझा की। उन्होंने इस चैट में अपनी डाइट से जुड़ी एक एक बात लिखी, कि उन्हें क्या पसंद हैं और क्या नहीं।
इसी के साथ करीना कहती हैं कि हर प्रेग्नेंट महिला को इस समय अपने मन पसंद की सारी चीजें खानी चाहिए। ताकि आपके बच्चे को भी पता चल सके कि उसका मां का सबसे पसंदीदा खाना क्या है।
इसी के साथ करीना ने अपनी पसंद की सब्जि बताते हुए कहा कि पहले उन्हें करेला बिल्कुल भी पसंद नहीं था औऱ ना ही वो घी खाती थीं लेकिन अब इस समय वो अपनी सेहत से खिलवाड़ बिल्कुल नहीं कर सकती। तो वो, वो सब खा रही हैं जिसकी उनके बच्चें को जरूरत है।
करीना कहती हैं कि वो अपनी डाइट में करेला जरूर लेती हैं। घू के अलावा वो दूढ बहुत ज्यादा पीतीं हैं। इसके अलावा वो कहती हैं कि अच्छा होगा अगर आप अपनी डाइट में हरी सब्जियां ज्यारा रखें और जितना हो सके कम मासाहारी खाएं। 
नारियल पानी खूब पियें और जितना हो सके पैदल चलें।
इसके बाद करीना ने ये भी कहा कि जो लोग कहते हैं कि इस समय ‘Eat For Two’ तो वो बिल्कुल सही कहते हैं।
 

 

Related Articles

Back to top button