अजब-गजब

महिला को मिली चिट्ठी, ‘आपके बाथरूम की खिड़की से सब कुछ दिखता है..मैं सामने आकर आपको शर्मिन्दा नहीं करना चाहता हूँ’

नई दिल्ली: कई बार ऐसा होता है जब किन्हीं कारणों से घर में लगी खिड़कियों के उस पार अंदर से सब कुछ दिखने लगता है। इसी बीच एक बेहद ही रोचक मामला सामने आया है जहां एक महिला उस समय चकित रह गई जब उसे एक चिट्ठी मिली और उसमें लिखा था कि आपके बाथरूम से सब कुछ दिखता है।

दरअसल, यह मामला इंग्लैंड के ग्रेटर मैनचेस्टर का है। यहां के स्टॉकपोर्ट में महिला का घर मौजूद है। ‘डेली मेल’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक 26 वर्षीय सारा येट्स ने स्थानीय मीडिया को बताया कि वे और उनके घर के कुछ और सदस्य साथ में ही रहते हैं, एक दिन उन्हें चिट्ठी मिली जिसे पढ़कर वे चौंक गईं।

चिट्ठी में उनके घर की बाथरूम की खिड़की के बारे में लिखा गया था। चिट्ठी में एक अज्ञात शख्स ने लिखा कि जब आप लोग नहाते हैं तो बाथरूम से सब कुछ दिखाई देता है। आपको अपने बाथरूम में कुछ लगाने की जरूरत है। मैं दरवाजा खटखटाकर आपको शर्मिंदा नहीं करना चाहता था, शुक्रिया।

उस शख्स ने यह चिट्ठी उनके दरवाजे पर ही रख दी थी। पेशे से पत्रकार सारा ने बताया कि उन्होंने हाल ही में अपने पहले घर का नवीनीकरण कराया और इसी दौरान लगता है कुछ छूट सा गया है इसलिए ऐसा हुआ है।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि वह महिला हाल ही में ग्रीस से छुट्टियां मनाकर लौटी है। इसके बाद उन्हें चिठ्टी मिली है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि वहां से सबकुछ दिखता है. सारा ने यह भी कहा कि 10 दिन आइसोलेशन में रहने के बाद इसकी मरम्मत कराई जाएगी।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button