ज्ञान भंडार

मामी के साथ बेडरूम में था भांजा, मामा ने देख लिया फिर

16_11_2016-crime1एक भांजे का अपनी मामी के साथ अवैध संबंध था, एक दिन मामा ने अपने भांजे को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

पटना [जेएनएन]। भांजा अक्सर घर आता था लेकिन मामा के बजाए मामी से ज्यादा बातें किया करता था। मामी को भी भांजे का साथ अच्छा लगता था। अक्सर भांजा मामा के गैरहाजिरी में आता और मामी के साथ प्यार की हदें पार करता। दोनों एक-दूसरे से जीवन भर साथ निभाने का वादा करते थे, कसमें खाते थे।

परिवार वाले शादी की बात करते तो उखड़ जाता और शादी करने से साफ इंकार कर देता था। इस वजह से घर में भी तनाव रहता था। धीरे-धीरे उनके प्यार की भनक घरवालों को भी लग गई। मामी ने पूंजी लगवाकर भांजे से दुकान खुलवा ली और अपने पति को पार्टनर बना लिया। मामा दुकान देखता था और भांजा मामी के साथ एकांत में प्यार इश्क का पाठ पढ़ता था।

घटना बिहारशरीफ जिले की है। जहां अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख मामा ने भांजे को मौत के घाट उतार दिया। भांजे की हत्या गला दबाकर की गई है। घटना वेन थाना अंतर्गत जनकपुर गांव में सोमवार की रात घटी है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मंगलवार की सुबह बेलुआ खंधा से युवक के शव को बरामद किया। घटना की भनक मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। दर्जनों गांव के ग्रामीण मौके पर जमा हो शव की पहचान में जुट गए।

मृतक की पहचान नगरनौसा थाना अंतर्गत कुरारी गांव निवासी सिद्धेश्वर प्रसाद के 25 वर्षीय पुत्र देवव्रत कुमार के रूप में की गई है।मृतक के पिता ने बताया कि उनके दूर के रिश्तेदार की पत्नी से पुत्र का अवैध संबंध था। इसी खुन्नस में महिला के पति ने गला घोंटकर उनके पुत्र की हत्या कर दी। इसके अलावा दस लाख की संपत्ति हड़पने का आरोप भी लगाया गया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। प्रारंभिक जांच में पुलिस भी घटना का कारण अवैध संबंध बता रही है। युवक वेन में कपड़ा दुकान चलाता था। पिता ने बताया दूर के रिश्तेदार संतोष की पत्नी से उनके पुत्र का अवैध संबंध था। इस कारण वह शादी भी नहीं कर रहा था। खेत बेचकर उन्होंने कपड़ा दुकान खोलने के लिए दस लाख रुपया पुत्र को दिया था।

महिला के कहने पर देवव्रत ने संतोष को दुकान में पार्टनर बना लिया था। पति-पत्नी की नजर दुकान की संपत्ति पर थी। दस दिन पूर्व ही युवक सूरत से लौटकर आया था। थानाध्यक्ष बिगाऊराम ने बताया कि प्रारंभिक जांच में अवैध संबंध में घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है।

शव देखने से प्रतीत होता है कि गला घोंटकर युवक की हत्या की गई है। मृतक के पिता ने दाह संस्कार के बाद प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही है। मामला दर्ज होने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इधर, घटना के बाद पति-पत्नी फरार हो गए हैं।

 

Related Articles

Back to top button