राज्य

मिजोरम में बीते 24 घंटे में 243 नए केस मिले, 3897 मरीजों का चल रहा इलाज

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर अब थमने का नाम ले रही है। पिछले कई दिनों से देश में कोविड के दैनिक मामले 50 हजार से कम दर्ज किए जा रहे हैं। 21 जून से देश में वैक्सीनेशन अभियान को तेजी मिल गई है, जिसके बाद से अबतक देश में 34 करोड़ से ज्यादा लोगों को कोरोना की वैक्सीन लग चुकी है। देश में कोरोना से संबंधित सभी अपडेट्स यहां पढ़िए…

मिजोरम में बीते 24 घंटे में 243 नए केस मिले, 3897 मरीजों का चल रहा इलाज देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर अब थमने का नाम ले रही है। पिछले कई दिनों से देश में कोविड के दैनिक मामले 50 हजार से कम दर्ज किए जा रहे हैं। वहीं कोरोना के घटते मामलों को देखते हुए दिल्ली, मध्यप्रदेश, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

मौजूदा समय में देश में डेल्टा प्लस वैरिएंट के कई मामले सामने आ रहे हैं और इसे ही कोरोना वायरस की तीसरी लहर का कारण माना जा रहा है। हालांकि स्वास्थ्य जानकारों और डॉक्टरों ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है। 21 जून से देश में वैक्सीनेशन अभियान को तेजी मिल गई है, जिसके बाद से अबतक देश में 34 करोड़ से ज्यादा लोगों को कोरोना की वैक्सीन लग चुकी है।

Related Articles

Back to top button