National News - राष्ट्रीयउत्तर प्रदेश

UP में 20 दिन में तीसरी बार ‘बेपटरी’ हुई ट्रेन, 7 डिब्बे पटरी से उतरे

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र इलाके में हावड़ा से जबलपुर जा रही शक्तिपुंज एक्सप्रेस के सात डिब्बे ओबरा डैम के पास पटरी से उतरे। यह घटना गुरुवार सुबह 6.15बजे हुई। जो डिब्बे पटरी से उतरे हैं उनमें एसी के चार, जनरल के दो और एसएलआर का एक डिब्बा है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हादसे के वक्त अधिकतर लोग नींद में थे। रांची और धनबाद से रेल अफसर घटनास्थल के लिए निकल चुके हैं। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक डैम पास होने की वजह से ट्रेन की स्पीड कम थी इसलिए हादसे में कोई नुकसान की खबर नहीं है।

सहवाग: इन दो खिलाड़ियों को टीम में ले लिया जाये तो भारतीय टीम को हराना नामुमकिन है

UP में 20 दिन में तीसरी बार 'बेपटरी' हुई ट्रेन, 7 डिब्बे पटरी से उतरेरेलवे ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर 
वहीं, रेलवे ने धनबाद में डीरेल होने संबंधी हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं। जो इस प्रकार हैं – 0326 2209880, 0326- 1072, रेलवे का नंबर 42 685

सावधान: इन 12 कामों पर नहीं मिलती भोलेनाथ से माफ़ी, भुगतने पड़ते हैं गंभीर परिणाम..

20 दिनों में यूपी में हुआ ये तीसरा रेल हादसा है। इससे पहले उत्तर प्रदेश में 19 अगस्त को मुज़फ्फरनगर के खतौली के पास बड़ा रेल हादसा हुआ था। कलिंग उत्कल एक्सप्रेस की 14 बोगियां पटरी से उतर गई थीं। इस हादसे में 23 लोगों की मौत हो गई जबकि दर्जनों अन्‍य घायल हो गए थे।

वहीं खतौली हादसे के पांच दिनों के भीतर 23 अगस्त को दूसरा हादसा हुआ था, जब आजमगढ़ से दिल्ली आ रही 12225 (अप) कैफियत एक्सप्रेस औरैया के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मानव रहित फाटक पर फंसे एक डंपर में ट्रेन के टकराने से 12 डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे में 74 लोग घायल हुए थे। ये  हादसा मंगलवार रात 2:50 बजे अछल्दा और पाता रेलवे स्टेशन के बीच हुआ था। 

Unique Visitors

13,063,229
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button