National News - राष्ट्रीयState News- राज्यउत्तर प्रदेश

मेरठ के सरधना की महापंचायत में हुआ लाठीचार्ज

saradhana महापंचायत में लाठीचार्ज व गोलीबारी के लिए सरकार जिम्मेदारः भाजपा
लखनऊ  भारतीय जनता पार्टी ने मेरठ के  सरधना में महापंचायत में हुई लाठीचार्ज तथा गोलीबारी के लिए सपा सरकार और वहां के स्थानीय प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि पश्चिम उत्तर प्रदेश सपा की इकतरफा कार्यवाही के कारण साम्प्रदायिक हिंसा की आग में जल रहा है। उन्होने आरोप लगाया कि सपा सरकार और उसके मुखिया की नीति और नीयत में खोट है जिसकों प्रदेश की जनता जान चुकी हे। मुजफरनगर में बार-बार साम्प्रदायिक हिंसा का सीधा अर्थ है कि वहां की जनता का सपा सरकार और उसके लोगों पर बिल्कुल भरोसा नही है। वहां की हिंसा में मृत और घायलों के लिए सरकार जिम्मेदार है।
डा० बाजपेयी ने उदाहरण देते हुए सपा सरकार पर आरोप लगाया कि भाजपा के विधायकों संगीत सोम और सुरेश राणा पर तो रसुका लगाई गई जबकि बसपा के सांसद कादिर राणा खुलेआम घूम रहे है। कांगे्स के सईदुज्जमा और उनके पुत्र को एफआईआर के बावजूद गिरफ्तार नही किया जा रहा है। सपा के सचिव राशिद सिद्दीकी ३० अगस्त की सभा में मौजूदगी के बावजूद मुकदमा दर्ज न होने से वहां की जनता आक्रोशित है और इसी आक्रोश को सपा सरकार और उसकी प्रशासनिक मशीनरी नजर अंदाज कर रही है।
डा बाजपेयी ने कहा कि जो अधिकारी निष्पक्ष कार्यवाही करना चाहता है उसका उत्पीड़न किया जाता है। उन्होने मांग की कि सपा सरकार तत्काल इस्तीफा दे। राज्यपाल जी इस सरकार को तुरन्त बर्खास्त करें। सपा के वरिष्ठ मंत्री आजम खां के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर उन्हे तत्काल बसर्खस्त किया जाये और गिरतारी की जाये।

Unique Visitors

13,481,361
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... A valid URL was not provided.

Related Articles

Back to top button