Lucknow News लखनऊPolitical News - राजनीति

मोदी फिर करवा लें चुनाव, पता चल जाएगा क्या चाहती है जनता

mayawati_5836b7d10abceनई दिल्ली: संसद में नोटबंदी का मामला गूंज रहा है। संभावना है कि शीतकालीन सत्र भी हंगामे की भेंट चढ़ जाएगा। अभी तक तो सदन की कार्रवाईयां कई बार स्थगित करनी पडी हैं। संसद में केंद्र सरकार के नोटबंदी के नियम की आलोचना बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने की। मायावती ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शब्द बाण चलाए।

इस दौरान उन्होंने कहा कि नोटबंदी का निर्णय सही नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा को भंग करवा लें और फिर से चुनाव करवा लें तो उन्हें पता चल जाएगा कि देशवासी क्या चाहते हैं। इस मामले में बसपा प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी को लेकर जिस तरह के सर्वेक्षण की बात कही जा रही है। वह प्रायोजित है।

बसपा प्रमुख द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकसभा भंग कर चुनाव करवाने की चुनौती दी गई हैं। नोटबंदी के निर्णय को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने संसद के बाहर कहा कि पीएम मोदी का सर्वेक्षण पूरी तरह से गलत है। 

मायावती का कहना है कि यह एक प्रायोजित सर्वे है, यदि लोकसभा भंग कर फिर से चुनाव करवा लिया जाए तो फिर असली परिणाम सामने आ जाऐंगे और पता चल जाएगा कि जनता क्या चाहती है। गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपील की थी कि नोटबंदी के निर्णय पर लोग इस एप के माध्यम से अपनी राय दें। जिसके बाद बसपा प्रमुख मायावती का यह बयान आया है।

 

Unique Visitors

9,325,945
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button