दिल्ली

मौरिस नगर इलाके में कार से मिला महिला का शव

dead-body-found-in-delhi_650x400_41462932310एजेंसी/ नई दिल्ली: दिल्ली के मौरिस नगर इलाके में पुलिस ने मंगलवार देर रात एक कार से एक महिला का शव बरामद किया है। महिला के सिर में गोली लगी हुई थी। महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

28 साल का युवक हिरासत में…
पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। इस मामले में 28 साल के युवक को हिरासत में भी लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, उसे आत्महत्या की कॉल आई थी, लेकिन जब वह मौके पर पहुंचे तो वहां इस महिला को पाया।

पुलिस ने कार से पिस्टल और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। महिला की पहचान अंजलि के रूप में हुई है और वह दिल्ली के रोहिणी इलाके की रहने वाली थी। पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिए गए युवक और महिला दोनों 6 साल से एक-दूसरे को जानते थे। दरअसल दिल्ली के नॉर्थ जिले के मौरिस नगर इलाके की पुलिस को एक शख्स ने कॉल करके कहा कि उसका भतीजा सूइसाइड करने वाला है और वह इस वक़्त मौरिस नगर इलाके में है। इसी बीच पुलिस उस कॉल को इंटरसेप्ट करते हुई उस जगह पहुंच गई, जहां से उस शख्स ने अपने चाचा को कॉल किया था।

महिला थी शादीशुदा, दो बच्चे भी थे
मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो हैरान हो गई। उस कार के अंदर 40 वर्षीय एक महिला बैठी हुई थी, जिसके सिर में गोली लगी हुई थी, तुरंत उस महिला को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया। कार में बैठे 28 साल के शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और इस मामले की जांच में जुट गई है। हिरासत में लिए शख्स का नाम नवीन बताया गया है। शुरुआती जांच में उसने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके का रहने वाला है और जिस महिला को गोली लगी है उसका नाम अंजलि है। वह दिल्ली के रोहिणी इलाके की रहने वाली है।

कई सवालों के जवाब मिलने हैं बाकी…
नवीन ने पुलिस को बताया कि उसने अंजलि को मंगलवार शाम के वक़्त बात करने के लिए बुलाया था। अंजलि एक शादीशुदा महिला है और उसके 2 बच्चे भी हैं। दूसरी तरफ नवीन की भी अभी कुछ दिन पहले शादी हुई थी। नवीन को अंजलि ने 5 लाख रुपये भी दे रखे हैं, जैसा कि अभी तक जांच में पता चला है। नवीन ने अंजलि को क्यों बुलाया था? क्या बात थी? इस बात की जांच अभी पुलिस कर रही है।

नवीन अंजलि को करीब 6 से 7 साल से जानता था। पुलिस के सीनियर अधिकारियों की मानें तो नवीन की इकोस्पोर्ट कार से एक कट्टा और एक ज़िंदा गोली मिली है। शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने नवीन को गिरफ्तार कर लिया है। अब यह जानने की कोशिश हो रही है कि अंजलि ने खुद को गोली मारी या नवीन ने गोली मारी है।

Related Articles

Back to top button