स्पोर्ट्स

यूनुस और मिस्बाह ने पाकिस्तान को संभाला

pak1हरारे । यूनुस खान (नाबाद 76) और कप्तान मिस्बा उल हक (52) ने चौथे विकेट की साझेदारी में 116 रन जोडकर पाकिस्तान को मेजबान जिम्बाव्वे के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन गुरुवार को यहां शुरुआती संकट से उबार लिया। पहली पारी में 78 रन से पिछडने के बाद पाकिस्तान ने दूसरी पारीमें अपने तीन विकेट 23 रन तक गंवा दिए थे। लेकिन यूनुस और मिस्बा ने फिर संभलकर खेलते हुए अपनी टीम को ढहने से बचा लिया। स्टंप्स के समय पाकिस्तान का स्कोर चार विकेट पर 168 रन था। उसकी बढत 9० रन हो चुकी है और उसके छह विकेट शेष हैं। यूनुस 174 गेंदों में सात चौकों के सहारे 76 रन बनाकर क्रीज परजमे हुए हैं मिस्बा 157 गेंदों में चार चौकों की मदद से 52 रन बनाकर आउट हुए। यूनुस के साथ दूसरे छोर पर असद शफीक 15 रन बनाकर खेल रहे हैं।
    ओपनर खुर्रम मंजूर पांच. मोहम्मद हफीज 16 और अजहर अलीखाता खोले बिना आउट हुए। जिम्बाव्वे की ओर से तिनाशे पनयंगारा ने 15 रन पर दो और शिंगी मस्काद्जा ने 41 रन देकर एक विकेट लिया। इससे पहले जिम्बाव्वे ने कल के स्कोर सात विकेट पर 281 से आगेखेलना शुरु किया और उसकी पहली पारी 327 रन पर सिमटी। पाकिस्तान ने पहली पारी में 249 रन बनाए थे। एल्टन चिगुंबुरा ने 4० रन से आगे खेलना शुरु किया और वह 69 रन बनाकर आउट हुए। जिम्बाव्वे की पारी में आज गिरे सभी विकेट सईद अजमल केखाते में गए। उन्होंने 95 रन देकर सात विकेट लिए जबकि जुनैद खान को दो और राहत अली को एक विकेट मिला।

Unique Visitors

13,436,525
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... A valid URL was not provided.

Related Articles

Back to top button