National News - राष्ट्रीयState News- राज्यTOP NEWS

यूपी में एंबुलेंस कर्मियों पर सरकार की कार्रवाई से भड़कीं प्रियंका गांधी, कहा- ‘ऐसी सरकार से भगवान बचाए’

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एंबुलेंस कर्मियों पर उत्तर प्रदेश सरकार की कार्रवाई पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, पहले तो सरकार इन पर फूल बरसाने की बात करती थी, अब सरकार कार्रवाई पर उतर आई है. बता दें कि, राज्य में एंबुलेंस कर्मी हड़ताल पर हैं, वहीं, सख्त कदम उठाते हुए यूपी सरकार ने एस्मा लागू कर 500 से ज्यादा कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया है. प्रियंका गांधी ने एक तस्वीर ट्वीट करते हुए सरकार पर सख्त प्रतिक्रिया दी.

कांग्रेस नेता व यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘ उप्र में कोरोना काल में सरकार एंबुलेंस कर्मियों पर फूल बरसाने की बात करती थी और उन्होंने जैसे ही अपने अधिकारों की आवाज उठाई, सरकार उन पर लट्ठ बरसाने की बात कर रही है. इसके अलावा प्रियंका गांधी ने लिखा कि, सरकार ने एस्मा लगाकर 500 से ऊपर कर्मी बर्खास्त कर दिए और जनता परेशान है. ऐसी सरकार से प्रदेश को भगवान बचाए.’

गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश में चल रही एम्बुलेंस कर्मियों की हड़ताल के मामले में शासन ने कड़ा रुख अख्तियार किया है. शासन की सख्ती के बाद एम्बुलेंस सेवा प्रदाता कंपनी GVK EMRI ने आंदोलन का नेतृत्व कर रहे करीब एक दर्जन एम्बुलेंस कर्मियों को बर्खास्त करने के साथ ही उन पर FIR दर्ज कराई थी. इसके अलावा 500 से ज्यादा लोगों को हटा दिया गया था.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button