मनोरंजन

ये मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ अपने बॉयफ्रेंड से पिट चुकी है आख्रिरी वाली को तो चप्पल से मार खानी पड़ी थी

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते है हर प्रेमी जोड़े में किसी न किसी बात को लेकर अनबन हो जाती है लेकिन कुछ तो मारपीट पर ही उतर आते है आम लोगो के जीवन में तो इस तरह के किस्से आपको रोजाना देखने को मिलते होंगे लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी फेमस अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिनके प्रेमियों ने उन्हें मारा है इसके बाद हिंसा का शिकार हुई इन अभिनेत्रियों ने पुलिस में भी FIR दर्ज करवाई थी. तो आइए जानते है कौन सी है ये अभिनेत्रियाँ …ये मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ अपने बॉयफ्रेंड से पिट चुकी है आख्रिरी वाली को तो चप्पल से मार खानी पड़ी थी

प्रीति जिंटा – प्रीति जिंटा को आज बॉलीवुड में किसी पहचान की जरूरत नही है इन्होने बहुत सारी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है प्रीति के वैसे तो काफी अफेयर चले थे लेकिन उनमे से एक अफेयर ऐसा था जब इन्हें थप्पड़ तक खाना पड़ गया था. एक पार्टी में सबके सामने नेस वाडिया ने थप्पड़ जड़ दिया था जिसके बाद प्रीति ने FIR दर्ज कर दी थी

.

कंगना रनौत – कंगना के भी बहुत सारे लव अफेयर चले थे जिसमे से एक अफेयर आदित्य पंचोली के साथ भी रहा है कुछ अनबन के चले एक बार कंगना ने आदित्य पर ये आरोप लगाया था कि वे उनपर हाथ उठाते है और उन्हें परेशान करते है.

करिश्मा कपूर – करिश्मा कपूर की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है लेकिनं इन्होने 2003 में संजय कपूर से शादी कर ली. शादी के कुछ सालो बाद दोनों में लड़ाई झगड़ा होने लगा और इनका रिश्ता भी टूट गया बाद में दोनों ने तलाक ले लिया.

रति अग्निहोत्री – रति अग्निहोत्री बहुत अच्छी एक्ट्रेस है इनके दीवाने पूरी दुनिया में है. इन्होने छोटे और बड़े दोनों पर्दों पर काम किया है. इनके पति भी कई बार इनपर हाथ उठा चुके है जिसके बाद रति ने पति के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी.

श्वेता तिवारी – श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की एक जानी मानी अभिनेत्री है पूरी दुनिया में इन्हें बहुत पसंद किया जाता है श्वेता ने 2008 में राजा से शादी की थी शादी के कुछ सालो बाद दोनों में लड़ाई होनी शुरू हो गयी और ये रिश्ता सीधा 2012 में तलाक पर जाकर खत्म हुआ.

दीपसिखा – दीप शिखा ने अपने ही पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है उन्होंने कहा है कि उनके पति उनसे रोज लड़ाई करते है व् उनको मारते भी है. इसी वजह से इन दोनों का रिश्ता ज्यादा चल नही सका और बीच में ही टूट गया. 2016 में दोनों ने तलाक ले लिया.

ऐश्वर्या राय – ऐश्वर्या राय और सलमान खान की प्रेम कहानी को आज बच्चा बच्चा जानता है लेकिन सलमान खान की गुस्से की वजह से ये रिश्ता ज्यादा देर टिक नही सका. एक खबर में तो ये भी कहा गया था कि सलमान खान ने ऐश्वर्या पर हाथ उठाया था तो वहीँ दूसरी में ये बताया गया था कि सलमान ने उनपर चप्पल उठाई थी. अब कौन सी बात सच थी ये तो सलमान और एश्वर्या ही बता सकते है. फ़िलहाल ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा जिन्दगी में काफी खुश है.

Related Articles

Back to top button