मनोरंजन

रजनीकांत की फिल्म ‘रोबोट’ में अक्षय कुमार बनें खलनायक

akshay-kumar-rajnikant-movie-5673f6989e2ce_lफिल्म अभिनेता अक्षय कुमार तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की ‘रोबोट एनथिरन’ फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे।

48 वर्षीय अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इस खबर की घोषणा की। उन्होंने बताया कि एक बेहतर मोड़ पर अपना 2015 का साल समाप्त करने को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं।

फिल्म के निर्देशक एस शंकर, संगीतकार एआर रहमान और रजनीकांत के साथ अक्षय तस्वीर शेयर की और तस्वीर के साथ लिखा है, बेहतर मोड़ पर वर्ष की समाप्ति। सुपरस्टार रजनी सर के साथ ‘रोबोट 2’ का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हूं।

खबर के मुताबिक आने वाली फिल्म में अक्षय मुख्य खलनायक की भूमिका अदा करेंगे जिसे ‘एनथिरन 2’ के रूप में तमिल में भी प्रदर्शित किया जाएगा।

टर्मिनेटर फिल्म में अपने अभिनय के लिए जाने जाने वाले हॉलीवुड के एक्शन अभिनेता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर से भी इस भूमिका के लिए बात की गयी थी लेकिन यह संभव नहीं हो पाया। ‘सिंह इज ब्लिंग’ में अक्षय की सह अभिनेत्री रह चुकी एमी जैक्सन फिल्म में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में नजर आएंगी।

बता दें अक्षय की नए साल के पहले महीने में एयरलिफ्ट रिलीज होने वाली है। जिसका हाल ही में पहला गाना लॉन्च किया गया है। अक्षय के साथ इस फिल्म में निमृत कौर भी नजर आएंगी।

 

Related Articles

Back to top button