ज्ञान भंडार

’रमन के गोठ’ कार्यक्रम 13 दिसंबर को, निगम ने 6 स्थानों पर की व्यवस्था

ramanबिलासपुर. छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह द्वारा प्रदेशवासियों से आकाशवाणी के माध्यम से सीधे संवाद किए जाने का महत्वपूर्ण कार्यक्रम ‘रमन के गोठ’ का आयोजन 13 दिसंबर 2015 को प्रातः 10.45 बजे से 11 बजे के बीच होगा.

कलेक्टर श्री पी.दयानंद के मार्गदर्शन और आयुक्त श्री अजय कुमार अग्रवाल की देखरेख में नगर पालिक निगम कोरबा द्वारा अपने क्षेत्रांतर्गत 06 स्थानों पर इस हेतु आवश्यक व्यवस्थाएं की गई है.

यहां उल्लेखनीय है कि प्रदेश के नागरिकों से सीधा संवाद किए जाने हेतु प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह प्रत्येक माह के द्वितीय रविवार को आकाशवाणी के माध्यम से प्रदेश की जनता को संबोधित करते हैं तथा शासन की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं, शासन की गतिविधियों, क्रियाकलापों एवं जनहित में लागू की जाने वाली भावी योजनाओं पर चर्चा करते हैं.

इस कड़ी में दिसंबर महीने के द्वितीय रविवार 13 दिसंबर 2015 को प्रातः 10.45 बजे से 11 बजे के मध्य यह कार्यक्रम आयोजित होगा. आमजन सुगमतापूर्वक मुख्यमंत्री डॅा.रमन सिंह के संदेश को सुन सके, इसके लिए कलेक्टर श्री पी.दयानंद ने आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के आदेश दिए हैं.

निगम आयुक्त श्री अजय कुमार अग्रवाल की देखरेख में निगम द्वारा अपने 06 जोन के अंतर्गत कुल 06 स्थलों पर रेडियो ट्रांजिस्टर और बैठक आदि की व्यवस्था की गई है.

जिन स्थानों पर यह व्यवस्थाएं की गई हैं उनमें कोरबा जोन स्थित गीतांजलि भवन, टी.पी.नगर जोन स्थित विवेकानंद उद्यान (अप्पू गार्डन), कोसाबाड़ी जोन स्थित सियान सदन, बालको जोन स्थित हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी के सामुदायिक भवन, दर्री जोन स्थित दर्री जोन कार्यालय सरदार पटेल नगर एवं बांकीमोंगरा जोनांतर्गत स्थित आनंदनगर सामुदायिक भवन आदि स्थल शामिल हैं.

आयुक्त श्री अजय कुमार अग्रवाल ने आमजन से अपील की है कि वे उक्त स्थलों पर अपनी उपस्थिति प्रदान करते हुए मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह के संदेश का श्रवण लाभ प्राप्त करें.

Related Articles

Back to top button