Entertainment News -मनोरंजन

राज कुंद्रा के ऑफिस पर रेड, सीज किए गए सर्वर, बिजनेस पार्टनर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के मुंबई स्थित विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के ऑफिस और कुछ अन्य ठिकानों पर छापामारी की। खबरों कि मानें तो इस दौरान पुलिस ने ऑफिस के कुछ कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और सर्वर को सीज किया है। बताया जा रहा है कि यही से वी ट्रांसफर के जरिए वीडियो को अपलोड किया जाता था।

इसके अलावा पुलिस ने कुछ अन्य कागजात भी जब्त किए हैं और कुंद्रा के आई फोन और लैपटॉप भी जब्त कर लिया है। इसे जांच के लिए फ़ॉरेंसिक लैब में भेजा गया है। साथ ही खबर है कि इस मामले में पुलिस जल्द ही शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है। बता दें कि राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उनके साथ उनके पार्टनर रयान थारप को भी हिरासत में भेजा गया है।

वहीं, राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बक्षी के खिलाफ भी ‘लुकआउट’ नोटिस जारी हुआ है। पुलिस की मानें तो इस मामले में बक्षी सहभियुक्त हैं। बक्षी ‘हॉटशॉट’ का निर्माण करने वाली केनरीन कंपनी के को-ओनर हैं। इससे पहले मंगलवार को पूरे मामले में संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंबे ने बयान जारी किया है। मिलिंद भारंबे ने कहा, ‘फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी फिल्म के सिलसिले में एक मामला दर्ज किया था। इस मामले में कल तक कुल नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा की मुंबई में स्थित वियान कंपनी का टाइअप लंडन में केंद्रीन कंपनी से है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘हमने निर्माता उमेश कामत को गिरफ्तार किया है, जो कि भारत में राज कुंद्रा के काम को देख रहे थे। छापेमारी के दौरान राज कुंद्रा के खिलाफ हमें कई सबूत मिले, जिसके बाद हमने उन्हें गिरफ्तार किया। अभी तक हमें शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले है और न ही उनके सक्रिय होने की बात सामने आई है। हम लगातार जांच कर रहे हैं। हम सभी विक्टिम से अपील करते हैं कि वो क्राइम ब्रांच से संपर्क करके शिकायत दर्ज कराएं। हम एक्शन लेंगे।’

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button