Entertainment News -मनोरंजनTOP NEWS

राज कुंद्रा के सपोर्ट में आए सिंगर मीका सिंह, बोले- मैंने ऐप देखा था, सिंपल कंटेंट है

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को ऑनलाइन ऐप के जरिए पोर्न फिल्म बनाने और पब्लिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने उन्हें ‘प्रमुख साजिशकर्ता’ भी बताया है. मीका सिंह ने अब खुलासा किया है कि उन्होंने राज के ऐप में से एक वीडियो को देखा है. मीका सिंह ने मुंबई में पैपराजी से बात करते हुए अपना रिएक्शन दिया. मीका सिंह ने राज कुंद्रा को ‘अच्छा आदमी’ बताया और कहा कि उन्हें इस ऐप के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन उन्होंने राज के अन्य ऐप में से एक ऐप को देखा है.

मीका सिंह ने कहा,”मैं तो इंतजार ही कर रहा हूं कि क्या होगा. देखते हैं. जो भी होगा अच्छा होगा, मुझे इतना पता नहीं है उनके ऐप के बारे में. मैंने एक ऐप देखी थी, वो सिंपल ऐप थी. ज्यादा कुछ था नहीं उसके अंदर इसलिए अच्छे की उम्मीद करें. मुझे लगता है कि वह एक अच्छा लड़का है, राज कुंद्रा. अब देखते हैं क्या सच है और क्या झूठ है जो कोर्ट ही बता सकता है.”

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी वीडियो बनाने के मामले में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. वह 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे. पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं. क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में 10 करोड़ रुपये लगाए थे. क्राइम ब्रांच के मुताबिक ये फरवरी में ही साफ हो गया था कि कुंद्रा केंद्रिन कंपनी से जुड़े हुए थे. लेकिन सीधा लिंक नहीं होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई थी.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button