Political News - राजनीतिState News- राज्यउत्तर प्रदेश

राहुल का फैसला देश के भविष्य के लिए होता है- राजबब्बर

raj b
लखनऊ/गाजीपुर,  फिल्म अभिनेता व सांसद राजबब्बर ने कहा कि सौभाग्य से हमें राहुल जी जैसा नेता मिला है। जिसका फैसला देश के भविष्य के लिए होता है। उन्होंने साफ कहा कि हमें संसद और विधान सभाओं में किसी अपराधी को नहीं जाने देना चाहिए। उन्होंने कहा कि गांधी जी ने कहा था कि हम देश को बांटने वालों के साथ नहीं चल सकते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि कांग्रेस के विचारों को जन-जन तक पहुंचाएं वह शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में आयोजित विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।
मुख्य अतिथि दिग्विजय सिंह ने इस अवसर पर कहा कि हर जाति संप्रदाय व देशवासियों ने देश को आजाद कराने मे अपनी आहूतियां दी। उसे व्यर्थ न जाने दें। कांग्रेस संगठन मजबूत करने के लिए बूथ कमेटियों का गठन करके संगठन को मजबूत कर कर्मठ कार्यकर्ताओं को जोड़ना है। आने वाले लोक सभा चुनाव में उन्ही के द्वारा प्रत्याशियों का चयन करना है। उन्होंने कहा कि मुक्तिगंज में गांधी जी की मूर्ति तोड़ा जाना महज सांप्रदायिक दुर्भावना को बढ़ावा देना है।
हमें इनसे सावधान रहने की जरूरत है। डा. मारकंडेय सिंह ने कहा कि राहुल गांधी जी ने जो पैâसला लिया है कि लोकसभा के अंदर या विधान सभा के अंदर किसी भी अपराधी को जाने का मौका नहीं मिलना चाहिए। यह निर्णय देशकों को मजबूत एवं स्वालंबी बनाने योग्य है। पूर्व विधायक अमिताभ अनिल दूबे ने कहा कि शहर अध्यक्ष शफीक को शहर में हर किसी को जोड़कर चलना चाहिए और कांग्रेस को मजबूती प्रदान करने के लिए हर किसी का सहयोग लेना चाहिए।
जितेन्द्र/

Related Articles

Back to top button