State News- राज्यउत्तर प्रदेश

राहुल गांधी के आम वाले बयान पर डिप्टी सीएम का तंज- तो क्या विदेशी शराब पसंद है?

लखनऊ: कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा आम को लेकर दिये बयान पर सियासत जारी है. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल के इसी बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है. केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल से पूछा कि अगर उन्हें यूपी के आम पसंद नहीं है तो क्या उन्हें विदेशी शराब पसंद है? उन्होंने आगे कहा, “हम समझ सकते हैं कि उन्हें यूपी के आम पसंद क्यों नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि हमारी बहन स्मृति ईरानी ने अमेठी से राहुल को लोकसभा चुनाव हराया था. स्मृति ईरानी जहां केंद्र में मंत्री बन गई हैं, वहीं राहुल गांधी को किसी दूर राज्य में अपना सम्मान बचाना था.”

बता दें कि केशव प्रसाज मौर्य रविवार को मेरठ में थे. उन्होंने सर्किट हाउस पहुंचकर कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया. डिप्टी सीएम ने कहा कि आमों की वैरायटी के लिए अपनी पसंद का खुलासा कर यूपी का अपमान ना करें. बता दें कि 23 जुलाई को पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान राहुल ने आमों को लेकर अपनी पसंद के बारे में बताया था. राहुल गांधी ने बताया था कि उन्हें यूपी का आम पसंद नहीं है. बकौल राहुल उन्हें आंध्र प्रदेश का आम अच्छा लगता है.

केशव प्रसाद ने विपक्षी दलों पर तंज भी कसा. उन्होंने कहा कि अखिलेश ट्वीटर यादव, प्रियंका ट्विटर वाड्रा ये सब सिर्फ ट्विटर ही करते हैं. कोरोना में कहीं भी नहीं दिखाई दिए. झूठ बोलने की ऑटोमेटिक मशीन हैं लेकिन इनकी पोल खोलने के लिए बीजेपी भी मैदान में है.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button