रेलवे की पटरी पर बंदूक के साथ वीडियो बनाने वाले को जीआरपी ने किया गिरफ्तार

मुंबई: आपने ऐसे कई लोगों को देखा होगा जो अपने वीडियो ज्यादा से ज्यादा वायरल हों, इसलिए किसी भी हद तक चले जाते हैं और कई बार ऐसे लोगों की हरकतें उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा देती हैं. ऐसा ही एक वीडियो घाटकोपर के एक शख्स ने बनाया जो कि वायरल हो गया.

अंधेरी जीआरपी के पुलिस निरीक्षक दत्तात्रेय निकम ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़का ट्रेन की पटरी पर बैठा है, उसके हाथ मे बंदूक है और इमोशनल गाने पर अपने आपको शूट कर पटरी पर ही गिर जाने की एक्टिंग करता है. यह वीडियो वायरल होने के बाद इसकी जानकारी पुलिस को भी मिली और फिर पता लगाया गया कि आखिर कौन से रेलवे स्टेशन के पास यह शख्स इस तरह के वीडियो बनाता है, इसके बाद पुलिस को इस शख्स के सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल के बारे में पता चला.

उन्होंने आगे बताया कि हमने देखा कि उसने कई सारे ऐसे ही वीडियोज़ बनाता है और अपने इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अपलोड करता है. हमें पता चला कि इस शख्स का नाम अरमान कयूम शेख है जिसकी उम्र 21 साल है. वह ऐसे ही कानून को ताख पर रखकर अपने वीडियोज़ बनाने के मामले में पहले भी गिरफ्तार हो चुका है. पुलिस ने अरमान के बारे में जब पता लगाना शुरू किया तो वो भाग गया. इसके बाद पुलिस ने उसके घर वालों से पूछताछ की और आज संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत उसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद अरमान ने लोगों से माफी मांगी और कहा इस तरह के वीडियोज़ जानलेवा हैं और जो गलती उसने की उसे न दोहराने की अपील की. इसी तरह अरमान ने कुछ महीने पहले बाइक पर स्टंट करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उसे वायरल किया था. उस समय उसे घाटकोपर की पंत नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/home
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q