स्पोर्ट्स

रोहित शर्मा के लिए आज का दिन है बेहद खास, इवेंट प्लेनर रितिका सजदेह के साथ लिए थे सात फेरे

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं. अपनी शादी के चलते विराट इन दिनों छुट्टियों पर चल रहे हैं. अभी कोहली की कैप्टेंसी की जिम्मेदारी रोहित शर्मा के कंधों पर है. रविवार को खेले गए मैच में टीम इंडिया को श्रीलंका से करारी हार मिली, जिसके चलते रोहित अपनी खराब कप्तानी के लिए ट्रॉल भी हुए.  लेकिन रोहित शर्मा के लिए आज का दिन बेहद खास है.रोहित शर्मा के लिए आज का दिन है बेहद खास, इवेंट प्लेनर रितिका सजदेह के साथ लिए थे सात फेरे

इस खास दिन को लेकर रोहित शर्मा ने खुद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की.  दरअसल 13 दिसंबर को रोहित शर्मा की मैरिज एनिवर्सरी है. रोहित ने साल 2015 में आज के ही दिन रितिका सजदेह से शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने एक -दूसरे को 6 साल तक डेट किया और फिर धूमधाम से शादी रचाई. शादी से पहले रितिका स्पोर्ट्स और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में बतौर मैनेजर के तौर पर काम करती थीं. इस दौरान ही दोनों की मुलाकात हुई और दोनों धीरे-धीरे अच्छे दोस्त बन गए.

रितिका को अकसर रोहित के हर मैच में देखा जाता था. दोनों को एक दूसरे का साथ इतना अच्छा लगने लगा कि दोनों ने जिंदगी साथ बिताने का फैसला कर लिया. रितिका अपने दोस्त रोहित को हर मैच में चियर करने के लिए पहुंच जाती थी. रोहित ने रितिका को प्रपोज करने के लिए रेस्टोरेंट या किसी खास जगह का प्लान नहीं किया बल्कि कुछ अलग ही सोचा.

दरअसल, रोहित 28 अप्रैल 2015 के दिन रितिका को बोरीवली के स्पोर्ट्स क्लब ले गए और वहीं उन्हें प्रपोज किया और उन्हें जवाब में रितिका की हां मिली. दोनों ने 13 दिसंबर 2015 को शादी कर ली. बता दें कि बोरीवली स्पोर्टस क्लब में रोहित ने 11 साल की उम्र में पहली बार क्रिकेट खेला था. इसी जगह से रोहित को सफलता हाथ लगी थी, लिहाजा यही वजह है कि वह इस क्लब को खास मानते हैं.

Related Articles

Back to top button