मनोरंजन

लंबे अरसे से गायब बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा करेंगी कमबैक

download (38)लंबे अरसे से गायब बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह एक बार फिर धमाके दार एंट्री के साथ कमबैक कर रही हैं, और भी बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के साथ। दरअसल, चित्रांगदा अपनी अपकमिंग फिल्म गब्बर इज बैक के आईटम सॉन्ग कुंडी मत खड़काओ राजा में अपनी देशी अदाओं के हुस्न का जलवा बिखेरेंगी।

बताते चले कि इस सॉन्ग को रैप सिंगर हनी सिहं ने गाया है और बॉलीवुड सिगंर नेहा कक्कड़ ने गाया है। हालांकि फिल्म के लीड रोल स्टार्स श्रुति हासन, अक्षय कुमार और सोनू सूद होंगे। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर कृष ने इस फिल्म का निर्देशन किया है, जबकि संजय लीला भंसाली इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

उस फिल्म में चित्रांगदा सिंह हॉट लुक में नजर आ रही हैं, जैसा कि सॉन्ग के बोलचाल से ही मालूम चल रहा है। दिलचस्प ये भी है चित्रांगदा के साथ हट बेबो भी कोमियो करते दिखेंगे। उम्मीद है इस सॉन्ग के जरिए ही सही सिंह को बॉलीवुड एक बार फिर से अपनी पहचान मिल सके।

गौरतलब है कि सिहं दो साल पहले उनकी फिल्म आईए मी और मैं में नजर आई थी, उसके बाद उन्होंने लंबा ब्रेक ले लिया।  गब्बर इज कम बैक में अक्षय कुमार हैं एक विलन का किरदार अदा करते दिखेंगे। 1 मई को रिलीज होने वाली फिल्म में भ्रष्टाचार को उजागर किया गया है, जैसा कि फिल्म की टैगलाइन अब करप्शन की उल्टी गिनती शुरू से स्पष्ट होता है। लिहाजा यह फिल्म 2002 में आई तमिल फिल्म रमना की हिन्दी रीमेक है।

 

Related Articles

Back to top button