अजब-गजब

लड़की ने ऐसे चुकाई नादानी में किये गये प्यार की कीमत, पूरा पढ़कर सहम जाएंगे आप

आजकल के युवक युवतिया रात दिन सोशल मीडिया पर लगे रहते है. जहां पर वह अनजान लोगों के साथ चेट करते है। जिसके चलते कई सारे अपराधिक मामले आए दिन हमारे सामने आते रहते है. आज आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे है। जिसके बारे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। साथ ही आपको इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि बिना सौचे समझे प्यार की कीमत कैसे चुकाई जाती है।

लड़की ने ऐसे चुकाई नादानी में किये गये प्यार की कीमत, पूरा पढ़कर सहम जाएंगे आप सूत्रों से मिली जानाकारी के अनुसार मामला कलकत्ता का बताया जा रहा है। जहा पर एक युवक रेड अलर्ट एरिया मे घूमने के लिए गया। जहां वह उस गंदे बाजार से गुजर रहा था कि अचानक उसकी नजर एक लड़की पर पड़ी। जिसको उसने पहचना लिया। वहीं लड़की ने भी युवको अच्छे से पहचान लिया।

इसके बाद युवक दलाल के पैसे देकर उस लड़की के पास चला गया। और उसने उससे बात की। बता दे कि जिस लड़की को युवक ने देखा वह उसके दोस्त की बहिन थी. जो चार साल पहले गायब हो गई थी। अंदर जाने के बाद लड़की ने उसे गले लगाकर सारी सच्चाई बता दी.

उसने बताया कि वह एक लड़के से प्यार करती थी. जिसने उसे यहा लाकर इस दलदल मे छोड़ दिया है। हालांकि इसके बाद लड़के ने आकर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को छुडवाया और अपने परिजनों के सुपुर्द कर दिया। हालांकि लड़की की जिंदगी को देखते हुए पुलिस ने उसका नाम पता उजागर नहीं किया है।

वहीं पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले को लेकर लड़की का कहना है कि उसे यहा पर उसका बॉयफ्रेंड ही छोड़कर गया है। जिसके बाद वह यहा से निकल ही नहीं सकी।

Related Articles

Back to top button