Lifestyle News - जीवनशैली

लड़कों में बेहद पॉपुलर हो रहा है ये अंडर शर्ट स्टाइल

लड़कियों में न्यू ड्रेसिंग ट्रेंड्स को फॉलो करने की होड़ लगी रहती है. लेकिन आज के लड़के भी फैशन के मामले में लड़कियों से कम नहीं हैं. वैसे तो लड़कों के पास काफी कम ऑपशन होते हैं लेकिन डिजाइनर हमेशा ही इनमें कुछ न कुछ इनोवेशन कर इन्हें नए तरीके से पेश करते आ रहे हैं. कपड़ों में वैरायटी न होने के बाद भी लड़कों के पहनावे में काफी बदलाव आया है. डिजाइनर्स कभी टी-शर्ट तो कभी शर्ट को हमेशा कुछ नए तरीके से पेश करते आ रहे हैं. जिसके चलते लड़कों में भी फैशन अपग्रेड हो रहा है. लेकिन सिर्फ शर्ट या टी-शर्ट से ही काम नहीं चलता इसलिए इन सबके साथ पैंट और शू का सही कॉम्बिनेशन होना बहुत जरूरी है. क्योंकि ड्रेसिंग स्टाइल में जरा सी भी लापरवाही आपके पूरे लुक को खराब कर के रख देती है. वैसे अभी तक तरह-तरह के स्लोगन्स की टी-शर्ट लड़कों की फेवरेट बनी थी लेकिन अब लड़कों में स्टाइलिश अंडर शर्ट का फैशन काफी छाया है. आज-कल लड़कों में इन अंडर शर्ट्स को पर्सनलाइज्ड कराने का फैशन काफी पॉपूलर हो रहा है.लड़कों में बेहद पॉपुलर हो रहा है ये अंडर शर्ट स्टाइल

– जिमिंग करने वाले युवाओं को अंडर शर्ट्स में डंबल्स का प्रिंट काफी पसंद आ रहा है. क्योंकि इनका मानना है कि फिट रहने के लिए अंडर शर्ट्स का भी फिटनेस से इंस्पायर होना जरूरी है.

– अंडर शर्ट को टी-शर्ट के साथ टीम-अप कर पहनने का चलन भी काफी छाया है. लड़के इन अंडर शर्ट्स को टी-शर्ट के साथ टीम-अप कर पहनने में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं.

– कई लोग अपनी पर्सनालिटी के हिसाब से अंडर शर्ट पर स्लोगन लिखवा कर उसे पर्सनलाइज्ड कराकर भी पहन रहे हैं. अगर आप भी अंडर शर्ट के दीवाने हैं तो आप भी इन्हें पर्सनलाइज्ड कराकर पहन सकते हैं.

– डंबल और डबल बॉर्डर के अलावा इन अंडर शर्ट्स पर एनीमल प्रिंट भी काफी पसंद किया जा रहा है. ये दिखने में बेहद कूल और स्टाइलिश होते हैं.

 

Unique Visitors

11,310,149
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button