जीवनशैली

लवर के सामने कभी ना करिये ऐसी बातें

प्यार एक हसीन एहसास है। प्यार होते ही दुनिया बदल जाती है। हम अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के अलावा किसी और के बारे में सोचना नहीं चाहते। एक दुसरे पर खुद से भी ज्यादा यकीन करने लगते हैं. यकीन करना अच्छी बात है लेकिन बहुत सी ऐसी बातें है जो अपने लवर से छुपानी बेहतर होती है या फिर यूँ कहें कि एक सफल लव अफेयर के लिए कुछ बातों पर गौर करना ज़रूरी है।lovers_5812cd320d8d2

अक्सर देखा जाता है कि लड़का या लड़की एक दुसरे से हमेशा पूछते रहते हैं कि तुम मुझसे कितना प्यार करते हो या फिर तुम मुझसे क्यों प्यार करते हो। प्यार एक खूबसूरत एहसास है जिसे ना तो नापा जा सकता है और ना ही कोई ये बता सकता है कि उसे प्यार क्यों हुआ। इसलिए ऐसे बेतुके सवालों से बचना चाहिए। प्यार में एक दुसरे की परवाह लाज़मी है। कई बार किसी वजह से आप टेंशन में या फिर अपसेट होते हैं तो आपके लवर को आपकी चिंता होना तय है. अक्सर लवर द्वारा इस मूड का कारण पूछने पर हम या तो उसको नहीं बताते या फिर इट्स ओके बोलकर विराम लगा देते है।

वो आपकी चिंता करता है तो उसके साथ शेयर कीजिये। अगर आप पहले किस और के साथ रिलेशन में थे और अब किसी और के साथ है तो भूलकर भी कभी अपने लवर से अपने एक्स लवर के बारे में बात मत कीजिये। ऐसे करने से यह संकेत मिलता है कि आप अभी तक अपने एक्स को भूले नहीं है। हो सकता है आपको अपने लवर के घरवाले पसंद न हो लेकिन यह बात खुद तक ही रखनी चाहिए। इंसान चाहे कैसा भी हो लेकिन वो अपनी फैमिली के बारे में कुछ सुनना नहीं चाहेगा।

Related Articles

Back to top button