State News- राज्य

विधायक ने बाढ़ के हालातों के बीच फंसी एसयूवी से कूदकर बचाई जान

जोरदार बारिश के बीच बने बाढ़ के हालातों का जायजा लेने पहुंचे क्षेत्रीय विधायक खुद बहाव में फंस गए। उन्हें अपनी एसयूवी से कूदकर अपनी जान बचानी पड़ी।
मामले के तहत बीकानेर जिले में हुई तेज बारिश से कोलायत में बाढ़ के जैसे हालात बन गए हैं। इन्हीं का जायजा लेने क्षेत्र में निकले कोलायत के विधायक भंवर सिंह भाटी की लक्जरी कार तेज बहाव में फंस गई। इसके बाद तेजी से आ रही पानी की लहरों में गाड़ी हिचकोले खाते हुए बहने लगी। किसी तरह भंवर सिंह और उनके स्टॉफ ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई।

जानकारी के अनुसार बीकानेर में तेज बारिश से बज्जू गांव का पानी बहकर कोलायत की तरफ आने लगा है। भंवर सिंह भाटी मंगलवार देर शाम को अपनी लक्जरी कार में कोलायत से हाड़ला गांव की तरफ हालात का जायजा लेने जा रहे थे। उनके साथ गनमैन व ड्राईवर भी था।

हाड़ला गांव के पास सड़क पर पानी का बहाव तेज था। विधायक के ड्राइवर ने ज्योंही सड़क पार करने की कोशिश की। तभी तेज बहाव में गाड़ी बन्द हो गई। इसी दौरान सड़क भी धंस गई जिससे गाड़ी का टायर भी धंस गया।

एकबारगी तो विधायक की फूल गई थीं सांसें

जानकारी के अनुसार तेज बहाव में गाड़ी भी बहने लगी। तब एकबारगी तो विधायक भाटी, उनके ड्राइवर तथा गनमैन की सांसें फूल गई थीं। लेकिन फिर हिम्मत दिखाते हुए वे तीनों गाड़ी से कूदे और बाहर निकलकर तेज बहाव से सुरक्षित निकलकर वापस आ गए।
ये नजारा देख सड़क के दोनों ओर तमाशबीनों की भीड़ इकट्ठा हो गई। संसाधनों के अभाव में दोनों आेर खड़े लोग कुछ भी नहीं कर सके। सूचना मिलने पर कोलायत एसडीएम, तहसीलदार, कोलायत थानाधिकारी व स्थानीय ​सरपंच मौके पर पहुंचे।

इसके बाद पानी का बहाव कम होने पर विधायक की गाड़ी को बाहर निकाला गया। हादसे का पता चलने पर विधायक भाटी के समर्थक और पार्टी नेता भी उनसे मिलने पहुंचे। इसके अलावा अन्य लोगों ने फोन पर उनसे कुशलक्षेम पूछी।

 

Unique Visitors

13,769,349
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... A valid URL was not provided.

Related Articles

Back to top button