जीवनशैली

वियाग्रा के बारे में अगर इन 10 बातों को नही जानते तो आप कुछ नहीं जानते हो..

वियाग्रा गोली के बारें में आपने सुना ही होगा इस गोली के खाने से सेक्स ताकत बढ़ाई जा सकती है.यह एक जर्मन टैबलेट है जो की आपको हर मेडिकल स्टोर पर मिल सकती है.आज हम आपको बतायेंगे वियाग्रा के बारे में वो जानकारी जो कि शायद आपने कभी नहीं सुनी होगी.यह दवाई सेक्स ताकत बढ़ाने के साथ-साथ इन चीजों में भी काम आती हैं, आइये जानते हैं  वियाग्रा के बारे में अनसुनी बातें…

1.यदि आपको घर में पौधा लगाने का शौक है तो आप अपने घर में लगे हुए पौधे की मिट्टी में  वियाग्रा मिला कर देखिए.इससे आपका पौधा मरने से बच सकता है.

2- यदि किसी भी लड़की को मासिक धर्म के दौरान पेट में दर्द होता है तो वियाग्रा के इस्तेमाल करने से उस दर्द को ठीक किया जा सकता है.परंतु ध्यान में रखें इस गोली का ज्यादा इस्तेमाल ना करें.

3.आपको एक बात जानकर हैरानी होगी कि  ब्रिटेन में वियाग्रा से बनी आईस्क्रीम भी मिलती है जिसमें करीब 25 ग्राम वियाग्रा की मात्रा होती है, परंतु अभी ये भारत में नहीं आई है.

4.ऐसे बहुत से देश हैं जहां के लोग वियाग्रा की जगह  एक Revatio नाम की दवाई का उपयोग करते  हैं.यह दवाई वियाग्रा की तरह ही होती है.

5- वियाग्रा लेने के बाद करीब आधे घंटे पहले या बाद में कोई भी खाना नहीं खाना चाहिए इससे आप बीमार भी पड़ सकते हैं.

6-वियाग्रा एक ऐसी ड्रग है जो कि दुनिया में सबसे ज्यादा बिकती है.इस दवाई को लोग सबसे ज्यादा ऑनलाईन खरीदते हैं,परंतु इसको  ऑनलाईन खरीदने में सबसे बड़ा रिस्क यह होता है कि अगर वह नकली आई तो इसका परिणाम भी आपको झेलना पड़ सकता है.

7. वियाग्रा नवजात बच्चों को देने में भी उपयोगी होती है,जो  बच्चे वक्त से पहले पैदा हो गये हैं तो उनके विकास के लिए यह दवाई संजीवनी है.

8.वियाग्रा से पेट की चर्बी भी कम की जा सकती है.

9. वियाग्रा का इस्तेमाल बहुत ही कम करना चाहिए, क्योंकि यह आपकी प्राकृतिक ताकत को कम कर सकता है.

10-लोगों का मानना है कि वियाग्रा सेक्स लाईफ़ को मज़ेदार बनाती है परंतु ऐसा नहीं है, यह सिर्फ आपके इस खेल में थोड़ा ज़्यादा वक़्त बढ़ाती है. आप सोचते होगे कि इस गोली को खाने से हम 4 से 8 घंटे इस खेल को खेल सकते हैं तो यह आपकी गलत सोच है.

Related Articles

Back to top button