अजब-गजबमनोरंजन

वीना मलिक से शादी करना चाहते थे राजा चौधरी, जानें क्यों नहीं बनी बात

टीवी एक्टर और बि बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे राजा चौधरी आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. राजा चौधरी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड हैं. विवादों को लेकर चर्चा में रहने वाले राजा चौधरी ने साल 2012 में एक इवेंट के दौरान कहा था कि वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल वीना मलिक से शादी करना चाहते हैं.वीना मलिक से शादी करना चाहते थे राजा चौधरी, जानें क्यों नहीं बनी बात

राजा चौधरी वीना मलिक के फैन थे और एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह वीना मलिक से शादी करना चाहते हैं.

बता दें कि साल 2012 में वीना मलिक एक रियलिटी शो वीना का स्वयंबर में नजर आई थीं. वीना मलिक बिग बॉस के सीजन 4 में कंटेस्टेंट थीं और अस्मित पटेल से अफेयर को लेकर चर्चा में आई थीं. वीना अभी शादीशुदा हैं और एक बेटे की मां भी हैं. पिछले दिनों वीएम मोदी पर टिप्पणी करके वीना चर्चा में आई थीं.

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा का मशहूर किरदार निभाने वाली श्वेता तिवारी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर टीवी एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी. शादी के 6 साल बाद ही दोनों अलग हो गए और श्वेता को कानूनी तौर पर तलाके लेने में काफी लंबा समय लग गया.

बता दें कि फरवरी 2015 में राजा ने को दिल्ली बेस्ड एक प्रोफेशनल श्वेता सूद से दूसरी शादी कर ली थी.

Related Articles

Back to top button