अद्धयात्म

शनि महाराज की कृपा दृष्टि से, इन 6 राशियों का ख़त्म होगा बुरा समय

मित्रो आपकी जानकारी के लिये बता दें कि मनुष्‍यों का पूरा जीवन काफी संघर्षो से भरा रहा है। वहीं अगर बात की जाये ग्रहों की तो ये अपनी चाल से निरंतर राशियों को प्रभावित करते रहते है। यही वजह है कि हर एक मनुष्‍य के जीवन में कभी अपार खुशियों का संचार होने लगता है, तो कभी गम्‍भीर दुखों का सामना भी करना पड़ता है। ऐसे में लोग ज्‍योतिष का सहारा लेते है, क्‍योंकि ज्‍योतिष शास्‍त्र में राशियों के संबंध में सविस्‍तार जानकारी दी गई है। ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार इस बार कुछ ऐसा परिवर्तन हुआ है सोमवार से 6 राशि के जातको का बुरा समय समाप्‍त होने वाला है। अपार खुशी की अनुभूति होगी। जिन राशियों की आज बात की जा रही है, वो कुछ इस प्रकार से है….

मेष, कर्क, मकर : जीवनसाथी के साथ समबंत अच्छे रहेंगे,स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती है, जीवन में सुख शांति बनी रहेगी, पाठन में रुचि बढ़ेगी, विद्यार्थियों को कार्य में सफलता प्राप्त होगी, आपके नए जीवन बेहतर हो सकता है, घर में सुख शांति बनी रहेगी मीन राशि मीन राशि के जातकों को धन हानि के योग हैं, मान सम्मान मिल सकता है, यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं आर्थिक रुप से अच्छा होगा, वाद विवाद हो सकता है, आपकी मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, आज आपको अचानक कहीं से धन लाभ हो सकता है।

मिथुन, वृश्चिक, तुला : नया काम आज शुरू कर सकते हैं,परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं, संतान की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा, सामाजिक गतिविधियों में भी शामिल रहेंगे,प्रेमपूर्ण जीवन में अचानक से दूरियां आ सकती है, व्यावसायिक यात्रा लाभदायक रहेगी,नए क्षेत्रों में पैसों का निवेश करने के लिए समय पहले से ठीक है, आपको धन लाभ होगा,करियर के मामले में आपको सावधान भी रहना होगा, मान सम्मान में वृद्धि होगी, सामान्य रूप से शारीरिक मानसिक ताजगी के साथ आज के सभी कार्य करेंगे।

Related Articles

Back to top button