State News- राज्यमध्य प्रदेश

शर्मनाक! मप्र में महिला को बंधक बनाकर दस दिनों तक गैंगरेप, मामला दर्ज

 

जबलपुर: रांझी थानान्तर्गत दो बदमाशों ने एक महिला का अपहरण कर एक घर में बंधक बनाकर महिला के साथ दस दिनों तक दुष्‍कर्म करते रहे, इसके बाद बदमाशों ने महिला के साथ मारपीट की और रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले, महिला ने अपने परिचितों की मदद से मंगलवार को थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपितों की तलाश शुरु कर दी है!

थाना प्रभारी रांझी आर के मालवीय ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली महिला रितु (परिवर्तित नाम) उम्र 22 वर्ष आर्थिक रुप से कमजोर है जो कामकाज की तलाश में लोगों से संपर्क कर रही थी, इस दौरान रितु की मुलाकात क्षेत्र के शुभम पटैल व पप्पू काछी से हुई, दोनों ने रितु को काम दिलाने का भरोसा दिलाया और अपने साथ वाहन निर्माणी स्टेडियम के पास एक सूनसान क्षेत्र में ले गए, जहां पर धमकी देते हुए महिला के साथ बारी-बारी से दुराचार किया।

इसके बाद महिला को ब्लैकमेल करते हए एक दिन उठाकर अपने साथ घर ले गए, जहां पर करीब दस दिनों तक बंधक बनाकर महिला के साथ सामूहिक रुप से दुष्‍कर्म करते रहे। पिछले दिन दोनों ने महिला के साथ मारपीट करते हुए धमकी दी कि यदि रिपोर्ट करेगी तो जान से मार दिया जाएगा। दोनों बदमाशों के चंगुल से छूटकर निकली रितु किसी तरह घर पहुंची, इसके बाद अपने परिचितों की मदद से मंगलवार को थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ धारा-376 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर फरार आरोपितों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है |

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button