Entertainment News -मनोरंजनअजब-गजब

शाहरुख खान ने मांगी लड़कियों से बांहों की गर्माहट

srk_amst_22_09_2016शाहरूख खान इन दिनों एम्सटरडम में इम्तियाज अली की फिल्म ‘द रिंग’ की शूटिंग कर रहे हैं। वे लंबे समय से ‍‍नामी निर्देशक की इस फिल्म का काम पूरा करने में जुटे हैं और विदेश में ही हैं।

गुरूवार को शाहरुख खान ने वहां की ठंड का जिक्र करते हुए एक मजेदार ट्‍वीट किया है। शाहरुख खान ने लिखा है ‘ एम्सटरडम की ठंडी रात में शूट… लड़कियों मुझे आपकी बांहों की गर्माहट की जरूरत है और लड़के मुझे प्योर लेदर जैकेट कुरिअर कर सकते हैं।’

कुछ दिन पहले ही शाहरुख ने ट्वीट कर बताया ‍‍था कि वे प्राग में शूट कर रहे हैं। वैसे इम्तियाज की इस फिल्म के बारे में एक खबर और सामने आई थी और वो यह है कि शाहरुख खान इसमें वूमनाइजर का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान ने ऐसा रोल पहले कभी नहीं किया है।

पहले कहा जा रहा था कि इस फिल्म में वे टूरिस्ट गाईड बने हैं। फिर चर्चा हुई कि सरदार के रोल में हैं लेकिन ऐसा भी महूसस नहीं हो रहा। शाहरुख और इम्तियाज की साथ में यह पहली फिल्म है। इससे शाहरुख और अनुष्का शर्मा की जोड़ी की एक बार फिर वापसी होने जा रही है। अब तक दोनों ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक हैं जान’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।

यह फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है। जनवरी में ‘रईस’ के रिलीज होने के बाद की ही कोई तारीख इसे मिलेगी।

Related Articles

Back to top button