मनोरंजन

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को ट्रोल्स ने बनाया निशाना

मुम्बई : मीरा राजपूत एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर हैं। उन्होंने हाल ही में पति शाहिद कपूर के साथ वोग मैगजीन के लिए स्पेशल फोटोशूट करवाया था। यह शूट मैरिड कपल स्पेशल एडिशन के लिए था। फोटोज में मीरा काफी खूबसूरत लग रही हैं लेकिन नॉन-स्टार होने पर उनका मैगजीन में जगह पाना लोगों को रास नहीं आया।

मीरा के जरिए फोटोशूट के दौरान की कुछ पिक्स इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थीं। इन पिक्स को सामने आए भले ही कुछ दिन हो गए हों लेकिन लोग अभी भी तरह-तरह के कॉमेंट्स करते हुए स्टार वाइफ पर निशाना साधना जारी रखे हुए हैं। लोगों ने इस बात पर आपत्ति जताई कि मीरा कुछ भी नहीं हैं लेकिन फिर भी उन्हें स्टार पति के कारण आसानी से मैगजीन कवर पर आने का मौका मिल गया। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि मीरा से यादा बेहतर लोग मौजूद हैं तो उन्हें भला क्यों इसका हिस्सा नहीं बनाया गया। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी रहे जिन्होंने मीरा के पुराने बयानों को याद करते हुए उन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक ओर मीरा नेपोटिम के खिलाफ होने की बात कहती हैं तो दूसरी ओर खुद स्टार वाइफ होने के कारण बड़ी मैगजीन के कवर पेज पर आ जाती हैं। कुछ लोगों ने इसी वजह से मीरा को डबल स्टैंडर्ड रखने वाली शख्स भी कहा।

हालांकि, इस बीच ऐसे भी कई यूजर्स रहे जो मीरा का बचाव करते दिखे। एक यूजर ने लिखा, मीरा खूबसूरत है और अछी पत्नी व मां है। यह फोटोशूट मैरिड कपल स्पेशल था और मीरा इसके लिए अछी चॉइस हैं। एक अन्य ने लिखा, मुझे समझ नहीं आ रहा कि लोग क्यों जबरन मीरा को निशाना बना रहे हैं आखिर इस फोटोशूट में ऐसा क्या गलत है। बता दें कि, मीरा राजपूत अक्सर अपने बयान के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। कई बार उन्हें उनके विचारों के लिए आलोचना झेलनी पड़ी है। इन कारणों से वह ट्रोल्स के भी निशाने पर रहती हैं।

Related Articles

Back to top button