अद्धयात्म

शुक्र ने किया राशि परिवर्तन, हर राशि वालों पर पड़ेगा ये असर, बचने के लिए करें ये आसान उपाय….

हमारे ज्योतिष के ज्ञाता बताते है की तारा मंडल में ग्रहों की चाल परिवर्तन के कारण ही हम लोग अपने जीवन में सुख दुःख का अनुभव करते है चाल परिवर्तन के कारण शुक्र का राशि परिवर्तन हो रहा है जिससे कई राशियों को इसका फल मिलने वाला है ,इन राशियों और होने वाले लाभ तथा उपाय के बारे में हम आपको नीचे विस्तार से बता रहे है !

मेष राशि – इस राशि वालो का किसी के साथ विवाद हो सकता है इसलिए आपको बच कर रहने की जरूरत है,आपकी तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे,सेहत पर विशेष ध्यान रखे !शुक्रवार को सफेद चंदन दान सुबह 10 बजे पहले करें !

वृषभ राशि – भाग्य की प्रबलता बनी रहेगी,आस्था और आत्मविश्वास बढ़े हुए रहेंगे, प्रस्ताव और प्रयोगों को समर्थन मिलेगा और मीटिंग्स में प्रभावी रहेंगे, मेहनत और लगन से इच्छित परिणाम अर्जित करेंगे,दुर्गा मंदिर में पुजारी को इत्र भेट करे !

मिथुन राशि -सभी के साथ मिलकर आनंददायक प्रवास का आयोजन की संभावना है आपको व्यापार या किसी और बात से संबंधित खुशखबरी मिल सकती है और आर्थिक लाभ मिलने के साथ-साथ कहीं से गिफ्ट प्राप्त होने से आप अधिक खुश होंगे ,ऊं शुं शुक्राय नम: मंत्र का जाप प्रतिदिन शाम को 6 बजे से 9 बजे के बीच जप करे !

कर्क राशि -जीवन में आने वाले सभी प्रकार के कष्ट दूर हो जाएंगे आप लगातार सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करते हुए आगे बढ़ेंगे। कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती अगर आप मन लगाकर कार्य करेंगे तो सफलता आपको जरूर मिलेगी !शिव की आराधना करें और उन्हें सफेद पुष्प चढ़ाएं!

सिंह राशि -आपका मन प्रसन्न रहेगा मां लक्ष्मी की कृपा दृष्टि बनी रहेगी।अचानक आपको अपने जीवन में नए बदलाव देखने को मिल सकते हैं। खासतौर पर आपको व्यापारिक कार्य क्षेत्र में अपार सफलता मिलने की संभावना नजर आ रही है  आपको चाहिए की गाय की सेवा करे और चारा खिलाये !

कन्या राशि – आपका मन सामाजिक कार्य में अधिक लगेगा। जिसके कारण आप अपनी अलग सामाजिक प्रतिष्ठा बनाने में कामयाब होंगे। नया वाहन खरीद सकते हैं। शिव पर कच्चे चावल अर्पित करे !

तुला राशि – आपका मन प्रसन्न रहेगा।  आप लगातार तेजी से प्रगति करते हुए समाज में अपनी अलग पहचान बनायेंगे,किसी खास मित्र के जीवन में आ जाने से आपके जीवन में नई खुशियां दस्तक देंगी ,आपको चाहिए की गुरु का सम्मान करे !

वृश्चिक राशि -परिवार में माता पिता का सहयोग आपको सबसे अधिक मिलेगा परिवर्तन प्रकृति का नियम है। समय के साथ साथ आपको अपने जीवन में नए नए परिवर्तन देखने को मिलते रहेंगे विशेष कृपा पाने के लिए कन्या को भोजन कराये !

धनु राशि -लगातार बार-बार प्रयास करना आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा।अपने टारगेट पर फोकस बनाए रखें। कार्य व्यापार बेहतर बना रहेगा। अनावश्यक मेहनत से बचें आपको कनकधारा स्त्रोत का पाठ करना चाहिए !

मकर राशि -नए रोजगार के अवसर प्राप्त किए जाएंगे, साथ ही आर्थिक परिस्थितियों को भी मजबूत किया जाएगा। इस राशि के लोगों के लिए शिक्षा के अनुसार, योग सरकारी नौकरियां प्राप्त करने जा रहा है काली जी की पूजा  करे !

कुम्भ राशि – नौकरी में पदोन्नति के आसार है I यह आपके लिए बहुत अच्छा होगा। उस विचार को अपनाकर आप अपने व्यापार में ऊंचाई प्राप्त करेंगे व्यापर में लाभ होगा ,करियर के मामलों में किस्मत आपका साथ दे सकती है सफ़ेद रुमाल किसी को दान दे !

मीन राशि -नौकरी पेशा व्यक्तियों की आय में वृद्धि और पदोन्नति के योग बन रहे हैं। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं।विद्यार्थी वर्ग को सफलता अवश्य मिलेगी ,कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। किस्मत बहुत ही तेजी के साथ बदलेगी माँ को खीर चढ़ाये !

Related Articles

Back to top button