International News - अन्तर्राष्ट्रीयफीचर्ड

सऊदी अरब के प्रिंस को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

सऊदी अरब के प्रिंस को पुलिस द्वारा गाली गलौज और मारपीट करने के मामले में गिरफ्तार किया है. उनकी गिरफ्तारी सोशल मिडिया पर हो रहे वीडियो वायरल के बाद की गयी है.सऊदी अरब के प्रिंस को पुलिस ने किया गिरफ्तार…इस वीडियो में प्रिंस सऊद बिन अब्दुल अजीज दोस्तों के साथ दो अलग-अलग व्यक्तियों को गाली-गलौच करते हुए उनसे मारपीट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सऊदी अरब के किंग सलमान के आदेश पर प्रिंस सऊद बिन अब्दुल अजीज को गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है. 

ये भी पढ़ें: शिव पूजा में अच्छा होता है शमी के पत्तो का प्रयोग

बता दे कि हाल में सऊदी अरब के प्रिंस सऊद बिन अब्दुल अजीज के दो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है. वीडियो में प्रिंस अब्दुल अजीज एक व्यक्ति के साथ गाली-गलौज करते हुए उसे पीटते नजर आ रहे हैं. वही दूसरे वीडियो में कार में बैठे एक अन्य विदेशी व्यक्ति को भी इसी तरह पीटते दिखाई दे रहे हैं. सामने आये वीडियो में  व्हिस्की की बोतलें भी नजर आ रही है. जो कि सउदी अरब के शराब-बैन वाले नियम का उल्लंघन है.

इस वीडियो को 8 लाख बार देखा जा चुका है, प्रिंस इस व्यक्ति से कहते हैं कि ‘तुम मेरे घर के सामने गाड़ी पार्क करोगे, मैं तुम्हारी मां को कब्र में गाड़ दूंगा, इस दौरान ड्राइवर के मुंह से खून भी निकल रहा था. वही दूसरे वीडियो को भी ढाई लाख बार से ज्यादा देखा जा चुका है, जिसमे गाली गलौच के साथ मारपीट कर रहे है. जिसके बाद प्रिंस को गिरफ्तार किया गया है

Related Articles

Back to top button