मनोरंजन

सनसनीखेज खुलासा: जटोला के बच्चे की माँ बनने वाली थी जसलीन, फिर कराया ऑपरेशन

छोटे पर्दे के सबसे विवादित और चर्चित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 12 पर भजन गायक अनूप जलोटा के जसलीन मथारू से रिलेशनशिप में होने का खुलासा हुआ. 65 वर्षीय अनूप के अपनी बेटी की उम्र की लड़की से रिलेशनशिप में होने की खबर जंगल की आग की तरह फैली. पूरे परिवार के साथ इस शो का प्रीमियर देख रहे जसलीन के पिता सकते में आ गए. आज तक से खास बातचीत में जसलीन के पिता ने बताया कि 10 मिनट तक हमारे घर में सन्नाटा छा गया, हम अनूप को जसलीन के गुरु के तौर पर जानते थे और शो में जाने से पहले हमे बताया गया था कि वे घर के भीतर रियाज करेंगे और सभी को गाने सुनाएंगे.

सनसनीखेज खुलासा: जटोला के बच्चे की माँ बनने वाली थी जसलीन, फिर कराया ऑपरेशन

अनूप और जसलीन के इस रिश्ते के बारे में अब अनीशा सिंह शर्मा नाम की एक मॉडल ने सनसनीखेज खुलासा किया है. मॉडल ने अनूप पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. अनूप जलोटा और उनकी स्टूडेंट/लवर जसलीन मथारू की जोड़ी बिग बॉस सीजन 12 की सबसे चर्चित और विवादित जोड़ी बन चुकी है.

अनीशा ने बताया कि जसलीन के लिए वह किसी पंचिंग बैग की तरह थीं और वह उन्हें अपनी रिलेशनशिप से जुड़ी तकरीबन हर बात बताती रहती थीं. इसके अलावा वह उनसे मश्वरे लेती थीं कि उन्हें आगे क्या करना चाहिए.

अनूप और जसलीन को इंटरनेट पर खूब ट्रोल किया गया. यहां तक कि जसलीन के पिता भी उनसे निराश नजर आए लेकिन अब कुछ ऐसे लोगों के नाम सामने आए हैं जो अनूप के जसलीन संग रिलेशनशिप पर उनका सपोर्ट कर रहे हैं.

मशहूर गजल गायक तलत अजीज और पॉपुलर गायक सोनू निगम से अनूप जलोटा और उनके रिश्ते का समर्थन किया है. एक फेसबुक पोस्ट में तलत अजीज ने लिखा, “अनूप जलोटा पिछले 40 साल से मेरे दोस्त हैं इसलिए मैं कुछ बातें यहां कहना चाहूंगा. सबसे पहले तो यह कि अनूप एक आदर्श पिता, भाई और एक मददगार दोस्त रहे हैं.”

इस बारे में सोनू निगम ने कहा, “यह आपराधिक है. किसी ऐसे शख्स के बारे में बेरहम हो जाना जिसकी वजह से आपके परिवार ने पिछले 40 सालों में सारे धार्मिक कार्यक्रमों को इंजॉय किया है. उनके भले की कामना करता हूं. प्यार और सम्मान अनूप जी और तलत जी के लिए.”

Related Articles

Back to top button