Entertainment News -मनोरंजन

सपना चौधरी के शो में फिर हुआ बवाल

हरियाणा के करनाल में रेसलर द ग्रेट खली के CWE फाइट में सपना चौधरी लाइव परफॉर्मेंस के लिए पहुंचीं. यहां उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा. यहां सपना के भाई भी मौजूद थे. प्रोग्राम के दौरान भीड़ को हटाने के लिए सपना के भाई ने हवा में फायरिंग कर दी. पुलिस ने उनके भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की और रिवॉल्वर जब्त कर ली.

सपना चौधरी के शो में फिर हुआ बवालफिलहाल, पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है. बता दें कि शुक्रवार रात CWE फाइट के दौरान सपना चौधरी अपनी प्रस्तुति देने पहुंची थीं. अपने कार्यक्रम के बाद जब वो जाने लगी तो भीड़ बेकाबू हो गई और सभी सपना चौधरी से मिलने के लिए उमड़ पड़े.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, इसी दौरान सपना चौधरी के भाई ने भीड़ को हटाने के लिए हवाई फायर कर दिया और लोगों में अफरा-तफरी मच गई. गोली चलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सपना चौधरी के भाई को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने उसका रिवॉल्वर भी जब्त कर ली है. हालांकि, पूछताछ के बाद सपना चौधरी के भाई को पुलिस ने छोड़ दिया है.

बता दें कि गुरुवार रात में छठ के मौके पर बिहार में सपना के प्रोग्राम में भी जमकर हंगामा हुआ था. हजारों की संख्या में लोग जुटे थे. लोग एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे. जमकर बवाल हुआ. जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई. बवाल में कई जख्मी हो गए हैं.

सपना का कार्यक्रम बिहार के बेगूसराय में चल रहा था. वो 11वें भरौल छठ महोत्सव में परफॉर्म करने के लिए सुदेश भोसले और हंस राज हंस जैसे कलाकारों के साथ यहां पहुंचीं थीं. देर रात करीब 12 बजे सपना जब स्टेज पर परफॉर्म करने पहुंचीं, तो दर्शकों के बीच में भगदड़ की स्थिति हो गई. सपना को करीब से देखने के लिए लोग स्टेज तक पहुंचने की कोशिश करने लगे. इसी दौरान दर्शकों ने एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button