BREAKING NEWSNational News - राष्ट्रीयTOP NEWSफीचर्ड

सभी तक पहुंचे जन औषधि स्कीम : प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली : भाजपा की संसदीय बैठक में संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि बैठक में प्रधानमंत्री मोदी के कहा कि विकास के लिए शांति, एकता और सद्भाव होना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि आज भी कुछ दल ऐसे हैं जो पार्टी हित को राष्ट्रीय हित से ऊपर रखते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश को तोड़ने वाले और टुकड़े टुकड़े का नारा लगाने वाले लोगों के समर्थन की जो लोग बात करते हैं और जो वंदे मातरम् पर राजनीति करते हैं उनके खिलाफ लड़ाई लड़नी होगी। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने जनऔषधि स्कीम को जन—जन तक पहुंचाने की बात कही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सोशल मीडिया छोड़ने के संकेत अपने एक ट्वीट में दिया लेकिन इसे लेकर आज बैठक में कुछ नहीं बोले। उन्‍होंने अपने ट्वीट में कहा, ‘मैं फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब समेत अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने पर विचार कर रहा हूं। इस बारे में रविवार, 8 मार्च को मैं आपको जानकारी दे दूंगा।’ प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने कहा, ‘हम सत्ता सुख नहीं बल्कि देश के लिए राजनीति में आए हैं। विकास के लिए शांति सद्भाव और एकता जरूरी है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी व पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधा और कहा कि आजादी के वक्त कुछ कांग्रेसी वंदे मातरम बोलने के खिलाफ थे।


कांग्रेस को भारत माता की जय बोलने में क्या परेशानी है। बिना नाम लिए प्रधानमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘पूर्व पीएम को भारत माता की जय बोलने में बू आती है।’ संसद परिसर स्थित लाइब्रेरी बिल्डिंग में आयोजित बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत पार्टी के तमाम नेता पहुंचे। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, जितेंद्र सिंह भी मौजूद रहे। संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण सोमवार को शुरू हुआ, लेकिन इसमें दिल्ली हिंसा का मुद्दा छाया हुआ है और लगातार दूसरे दिन मंगलवार को भी सदन की कार्यवाही बाधित हो रही है।

Unique Visitors

9,436,755
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button