Entertainment News -मनोरंजन

सलमान खान की ‘प्रेम रतन धन पायो’ का शतक मात्र 3 दिनों में

दस्तक टाइम्स/एजेंसी- prem-ratan-dhan-paayo_650x488_61447136465इस दीवाली रिलीज़ हुई सलमान ख़ान की ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने एक और नया रिकॉर्ड बना लिया है और इस फ़िल्म ने दीवाली पर सबसे तेज़ सेंचुरी बनाने का रिकॉर्ड बना लिया है। सूरज बड़जात्या की इस फिल्म ने केवल 3 दिनों में ही 100 करोड़ का कलेक्शन पार कर चुकी है।
 
‘प्रेम रतन धन पायो’ ने सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड तब बनाया जब इसने पहले ही दिन 40.35 करोड़ की कमाई की थी। फ़िल्म ने दुसरे दिन यानी शुक्रवार को 31.03 करोड़ का कलेक्शन किया और तीसरे दिन यानि शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 30.07 करोड़ की कमाई कर सबसे तेज़ 100 करोड़ पार करने वाली फ़िल्म बन गई। इस फ़िल्म ने सिर्फ़ 3 दिनों में ही 101.47 का कलेक्शन कर लिया है।

सलमान और सूरज की जोड़ी रंग लाई

फ़िल्म कारोबार के जानकर आमोद मेहरा के मुताबिक राजश्री, सूरज बड़जात्या, सलमान ख़ान और दीवाली के कॉम्बिनेशन ने  फिल्म को इतनी बड़ी ओपनिंग दिलवाई जिसकी पूरी तरह उम्मीद थी। साथ ही टिकट की क़ीमत भी बढ़ी हुई थी इसलिए कलेक्शन और बड़ा हो गया और नया ओपनिंग रिकॉर्ड बन गया। फिल्म ने 3 दिन में ही 100 करोड़ पार कर लिए हैं। 

सूरज बड़जात्या निर्देशित इस फ़िल्म से कुछ नए कीर्तिमान की उम्मीद थी और वैसा ही हो भी रहा है क्योंकि 17 सालों बाद इस निर्देशक और एक्टर की जोड़ी वापस परदे पर आई है। अमोद मेहरा का मानना है की इस फ़िल्म की परीक्षा सोमवार से शुरू होगी और देखना दिलचस्प होगा की ये फ़िल्म कहां तक पहुंचती।

 

Related Articles

Back to top button