ज्ञान भंडार

सस्ते में मिल रहा है यह स्मार्ट फ़ोन

नई दिल्ली. स्मार्टफोन कंपनी लेनोवो ने अपना लेटेस्ट बजट डिवाइस लेनोवो K8 प्लस पेश कर दिया है.  Lenovo K8 Plus पहले से सस्ता हो गया है। इस फोन को अब 1 हजार रुपये डिस्काउंट के साथ फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. सस्ते में मिल रहा है यह स्मार्ट फ़ोन

Lenovo K8  Plus स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम व 4 जीबी रैम वेरिएंट पर 1,000 रुपये की छूट मिल रही है. स्मार्टफोन की ख़ासियत है इसमें दिया गया डुअल रियर कैमरा, 4000 एमएएच बैटरी और स्टॉक एंड्रॉयड अनुभव. लेनोवो के8 प्लस में बांयीं तरफ़ एक अलग म्यूज़िक बटन है, जिससे म्यूज़िक प्लेबैक कंट्रोल कर सकते हैं. इसके अलावा बटन को देर तक दबाने से कैमरा, फ्लैशलाइट, एक ऐप या स्क्रीनशॉट को भी कस्टमाइज़ किया जा सकता है. डॉल्बी एटमॉस ऐप के जरिए स्पीकर और हेडफोन की ऑडियो परफॉर्मेंस को एडजस्ट कर सकते हैं. 

लेनोवो के8 प्लस में 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है जो 2.5डी कर्व्ड और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ आता है. फोन में 3GB रैम, 32GB स्टोरेज है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में मीडियाटेक का MTK हीलियो P25 ऑक्टाकोर प्रोसेसर, एंड्रॉयड नूगट 7.1.1, स्टॉक एंड्रॉयड, फिंगरप्रिंट सेंसर है.

इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 13MP और दूसरा  5MP का है। वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जिसके साथ फ्लैश भी मिलेगा. फोन में 4000mAh की बैटरी है. कनेक्टिविटी के लिए लेनोवो के8 प्लस में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 4.2, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट होंगे. फोन की नई कीमत 9,999 रुपये है.

Related Articles

Back to top button